Twitter
You are hereLife Style

साड़ी के 325 स्टाइल पहना सकती हैं डॉली, दीपिका-प्रियंका हैं इनकी Customers!

साड़ी के 325 स्टाइल पहना सकती हैं डॉली, दीपिका-प्रियंका हैं इनकी Customers!
Views:- Thursday, January 10, 2019-6:22 PM

दीपिका, ईशा अंबानी, प्रियंका, सोनम जैसे तमाम एक्ट्रेसेज ने बीते साल अपनी आउटफिट्स को लेकर खूब चर्चा बटौरी। ये वहीं हीरोइनें है, जो मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची और तरुण तहिलियानी जैसे जाने-माने डिजाइनरों के डिजाइन किए हुए कॉस्ट्यम को पहनती हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि उनके इन हैवी डिजाइनर्स कॉस्ट्यूम को सेट कौन करता है? डिजाइनर्स कॉस्ट्यूम को सही से पहनना कोई आसान काम नहीं है लेकिन जानी-मानी फैशन स्टाइलिश डॉली जैन इस काम को आसानी से कर लेती हैं।

 

325 तरीके से साड़ी पहना सकती हैं डॉली जैन

अक्सर लड़कियों को साड़ी कैरी करने में अच्छी खासी दिक्कत आती है लेकिन ़डॉली के लिए यह काम 1 मिनट का है और तो और साड़ी को डिफरेंट तरीके से कैरी करने के भी उन्हें बहुत सारे तरीके आते हैं। फैशन स्टाइलिश डॉली जैन ने ईशा अंबानी, दीपिका पादुकोण व प्रियंका चोपड़ा को उनकी वेडिंग डे पर साड़ी व लहंगे पहनाए थे। उन्होंने बताया कि वह 325 तरीके से साड़ी पहना सकती हैं। अपने इस हुनर के दम पर उन्होंने ना सिर्फ पैसा कमाया बल्कि इसकी वजह से उनका नाम गिनी वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका है।

PunjabKesari

18.5 सेकेंड में पहना सकती हैं साड़ी

डॉली को किसी भी तरह की साड़ी पहनाने में सिर्फ एक मिनट का वक्त लगता है लेकिन अब तो वह इतनी एक्सपर्ट हो चुकी हैं कि वह महज 18.5 सेकेंड में ही साड़ी पहनी सकती हैं।

PunjabKesari

ऐसे की साड़ी पहनने की शुरुआत

एक इंटरव्यू में डॉली ने बताया कि उनकी शादी ऐसे घर में हुई, जहां वह सिर्फ साड़ी ही पहन सकती थी। उन्हें अपने ससुराल में जींस या कोई दूसरे कैजुअल कपड़े पहनने की इजाजत नहीं थी। उन्होंने बताया कि वह साड़ी को ड्रेप करने के अलावा उसकी बनावट व क्रिएटीविटी को पहचान लेती हैं। वह कहती हैं कि दुल्हन को हमेशा अपना फेवरेट लुक याद रखना चाहिए।

PunjabKesari

बी-टाउन की तमाम बड़ी एक्ट्रेस को कर चुकी हैं तैयार

डॉली बताती हैं अपने सेलेब्स कस्टमर में वह पहले उन्हें दुल्हन के रूप में देखती हैं बाद में एक्ट्रेस। डॉली ज्यादातर सेलिब्रिटी ब्राइड की साड़ी को ही ड्रेप करती हैं।

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा का लहंगा भी डॉली ने किया था ड्रेप

PunjabKesari

दीपिका की रिसेप्शन पर साड़ी भी की थी ड्रैप

 

ईशा अंबानी का लहंगा व साड़ी भी कर चुकी हैं ड्रैप

 

श्लोका मेहता का लहंगा भी डॉली ने किया था ड्रेप

PunjabKesari

इन सेलिब्रेटीज को भी साड़ी पहना चुकी हैं डॉली

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP
Edited by:

Latest News