18 JUNTUESDAY2019 8:33:43 PM
Life Style

इन 2 दमदार लोगों को डेट कर चुकी हैं सुष्मिता, जानिए उनके अनसुने सीक्रेट्स

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 20 May, 2019 04:22 PM
इन 2 दमदार लोगों को डेट कर चुकी हैं सुष्मिता, जानिए उनके अनसुने सीक्रेट्स

सुष्मिता सेन पिछले काफी समय से अपने से 16 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। बता दें कि इससे पहले भी सुष्मिता कई लोगों को डेट कर चुकी है। आज हम आपको सुष्मिता के बारे में कुछ खास बातें बताते हैं जिसके बारे में शायद ही आप जानते हो। 

PunjabKesari

अपने आप को खूबसूरत नहीं मानती थी सुष्मिता

सुष्मिता अपने आप को खूबसूरत नहीं मानती थी तब तक जब तक उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब नहीं जीता। सुष्मिता  मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला है। सुष्मिता ने कहा कि मिस यूनिवर्स contestant के एक दिन पहले उन्होंने टूटते तारे को देखा उन्हें तब विश्वास हो गया कि कॉम्पिटिशन में कुछ अच्छा होने वाला है। सुष्मिता को बचपन में बहुत गुस्सा आता था। अब उन्हें कम गुस्सा आता है लेकिन जब आता है तो उनका भयकर रूप देखने को मिलता है। सुष्मिता सिगिंग की भी शौकीन है। 

PunjabKesari

18 साल की उम्र में लिया मिस इंडिया कॉटेस्ट में हिस्सा

18 साल की उम्र में एक क्लब में एक आदमी ने उन्हें मिस इंडिया में हिस्सा लेना चाहिए। तब सुष्मिता ने अपना नाम 1994 की मिस इंडिया contestant में लिखवा लिया। जब उन्हें पता चला कि aishwarya इसमें हिस्सा ले रही है तो उन्होंने नाम कटवाने के बारे में सोचा लेकिन उनकी मां ने उन्हें एेसा करने से मना किया। मिस यूनिवर्स जीतने के बाद उन्होंने अपनी क्लोदिंग लाइन शुरू की थी साउथ अमेरिका में लेकिन उनका यह बिजनेस थप पड़ गया। 

PunjabKesari

24 साल की उम्र में बनी मां

सुष्मिता पहले एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी। सुष्मिता का मानना है कि भगवान आप से वहीं करवाना चाहता है जो आप नहीं करना चाहते। बाद में सुष्मिता को एक्टिंग से प्यार हो गया। सुष्मिता जब 18 साल की थी तब से वह मां बनना चाहती थी। 24 साल की उम्र में उन्होंने एक बेटी को Adopt किया। वह इंडिया की पहली सिंगर मदर थी जिसने बेटी को Adopt किया। सुष्मिता सेन को स्मोकिंग की लत है। 

PunjabKesari

16 साल की उम्र में बेचे वैक्यूम क्लीनर

सुष्मिता की पहली जॉब Door to door vaccum cleaner बेचना और उस समय उनकी उम्र 16 साल की थी। सुष्मिता को जानवरों से बेहद लगाव है वह सांप भी पाल चुकी है। सुष्मिता का दुबई में एक ज्वैलरी शॉप भी है जो वह अपनी मां के साथ मिलकर चलाती है। सुष्मिता की छोटी बेटी का नाम है आलीशा। सुष्मिता सेन है फिटनेस Freak और वह चाहती है कि उनकी बेटियां भी वर्कआउट करें।

डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रही

सुष्मिता सेन अपनी लवअफेयर को लेकर चर्चा में रहती है और वह अपना रिश्ता मीडिया से नहीं छुपाती। सुष्मिता अपनी करियर के शुरुआत में डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी और वह मैरिड थे। उनकी इमेज पर काफी इफेक्ट पड़ा। 

अनिल अंबानी को भी किया डेट 

सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में कहा कि अब वह किसी मैरिड मेन को नही करेगी डेट। कहा जाता है कि सुष्मिता अनिल अंबानी को भी डेट कर चुकी है। शादीशुदा होने के बावजूद अनिल ने सुष्मिता के साथ अफेयर रखा। 

मां दुर्गा की बहुत बड़ी भक्त है सुष्मिता

सुष्मिता को ट्रेवल करने का बेहद शौक है। वह मां दुर्गा की बहुत बड़ी भक्त है। एक बार उन्होंने वैष्णोदेवी जाना था लेकिन उनकी कमर में बहुत दर्द था जिसकी वजह से डॉक्टर ने उन्हें सफर करने से मना किया। सुष्मिता के मुताबिक उनके सपने में मां आईं और उन्होंने फिर वैष्णो देवी जाने का मन बना लिया और जब वह वहां से वापिस लौटी तो उनका दर्द बिल्कुल ठीक था। सुष्मिता खुद को फैशन लवर मानती है और उन्होंने कोई भी फैशन स्टाइलिस्ट नहीं रखा। 


 

Related News

From The Web

ad