24 APRWEDNESDAY2024 2:15:08 PM
Life Style

आकाश-श्लोका की शादी में शामिल होंगे ये सितारे, Wedding Details भी आई सामने

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Mar, 2019 01:46 PM
आकाश-श्लोका की शादी में शामिल होंगे ये सितारे, Wedding Details भी आई सामने

स्विट्जरलैंड में आकाश अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद शादी की तैयारियां जोरो से चल रही हैं। आकाश-श्लोका की शादी 9 मार्च को मुंबई में होगी जिसमें बॉलीवुड के सितारे भी शिरकत करेंगे और अंबानी वेडिंग फंक्शन का हमेशा की तरह भरपूर आनंद उठाएंगे। हाल ही में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की इस शादी की शामिल होने वाले गेस्ट लिस्ट सामने आई। जी हां, अंबानी फैमिली से जुड़े एक करीबी सूत्र की मानें तो अंबानी के सभी मेहमानों को इन्विटेशन पहुंच चुका है और उनके रिश्तेदारों का आना भी शुरू हो चुका हैं। 

 

शादी में शामिल हो सकते हैं ये सितारें 

बताया जा रहा हैं कि इस बिग फैट वेडिंग में बॉलीवुड सेलेब्स, राजनेता, खेल और बिजनेस वर्ल्ड के कई लोग शामिल होंगे।हालांकि, अभी सभी गेस्ट के नाम का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर जैसे नामी सितारें के शादी में शामिल होने की उम्मीद लगाई जा रही हैं। 

 

7 मार्च से शुरू होंगी शादी की रस्में

आकाश अंबानी- श्लोका मेहता के वेडिंग कार्ड के मुताबिक, शादी की रस्में 7 मार्च से शुरू होगी। 7 मार्च की शाम वरली के NSCI में मेहंदी फंक्शन होगा। इसके बाद  9 मार्च को आकाश अंबानी की बारात दोपहर 3.30 बजे मुंबई के ट्राइंडेंट होटल से जियो सेंटर के लिए रवाना होगी और शाम 6:30 बजे चाय व रात के 8.01 बजे डिनर शुरू होगा। 

 

10 मार्च को होगी पहली रिसेप्शन 

आकाश- श्लोका का पहला रिसेप्शन 10 मार्च को होगा जिसमें बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड के कई बड़े चेहरे नजर आएंगे। इसके बाद 11 मार्च 2019 को दूसरा रिसेप्शन होगा जिसमें सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा दिखेगा। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ अमेरिकन बैंड मरून 5 भी परफॉर्म करेगा। 
 

Related News