Twitter
You are hereLife Style

एक्शन सीन करने वाली कैटरीना को है इस मामूली चीज का फोबिया

एक्शन सीन करने वाली कैटरीना को है इस मामूली चीज का फोबिया
Views:- Monday, July 16, 2018-6:28 PM

आज कैटरीना कैफ अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। कैटरीना को फिल्मी जगत में आए हुए लगभग 15 साल हो चुके हैं। अपने फिल्मी करियर में कैटरीना ने ‘राजनीति’ जैसी कई फिल्मों में गंभीर रोल अदा किए। वहीं ‘एक था टाइगर’ में एक्शन सीन करके लोगों को खूब एंटरटेन किया। शायद यहीं वजह है कि आज कैटरीना अपनी दमदार एक्टिंग के कारण बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि लोगों में भी खूब मशहूर है लेकिन आज हम आपको कैटरीना की लाइफ से जुड़ी एक ऐसी दिलचस्प बात बताने जा रहे है, जिसके बारे में शायद किसी को भी नहीं पता होगा। 

 


आपको बता दें कि करोड़ों दिलों पर राज करने वाली कैटरीना को टमाटर से फोबिया हैं। जी हां, बिना डर के कई एक्शन सीन करने वाली कैटरीना सिर्फ एक टमाटर को देखकर घबरा जाती है, लेकिन इस बात की जानकारी होते हुए भी कैटरीना को जोया अख्तर की फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में एक गाने के दौरान स्पेन में टोमैटो फेस्टिवल का हिस्सा बनना पड़ा था। 

 

PunjabKesari
इस दौरान कैटरीना ने अपने फोबिया पर काबू पाकर इस गाने की शूटिंग पूरी की और काम को लेकर अपने कमिटमेंट को पूरा किया। हालांकि इस सीन को करने के बाद उनका टमाटर को लेकर फोबिया और बढ़ गया।

PunjabKesari


खैर, इन दिनों कैटरीना अपनी फैमिली के साथ खूब एन्जॉय कर रही हैं। जहां वह अपना बर्थडे भी मनाने वाली है। 21 दिसंबर को शाहरुख और अनुष्का शर्मा के साथ उनकी फिल्म ‘जीरो’ भी रिलीज होगी, जिसका इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा हैं। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by: