20 APRSATURDAY2024 1:03:18 PM
Life Style

मेकअप से जख्म छिपाने को मजबूर हुई थी करिश्मा, हनीमून पर पति ने लगवाई थी कीमत!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 05 Dec, 2019 02:48 PM
मेकअप से जख्म छिपाने को मजबूर हुई थी करिश्मा, हनीमून पर पति ने लगवाई थी कीमत!

बॉलीवुड में जितनी जल्दी रिश्ते जुड़ते है उतनी ही जल्दी टूट भी जाते है। इस फ़िल्मी जगत में आजतक कई तलाक हुए है। लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाला तलाक करिश्मा कपूर का ही था। 90 दशक में हर दिलों की धड़कन करिश्मा की निजी जिंदगी किसी भूचाल से कम नहीं थी।  करिश्मा ने आज तक कभी भी  मिडिया में किसी भी तरह कोई बयान नहीं दिया। मगर इस बार उन्होंने चुप्पी छोड़ अपनी जिंदगी के बड़े खुलासे किए है।

 

शादी के 5-6 साल बाद आ गई थी करिश्मा-संजय में दरार

करिश्मा हमेशा से ही अभिषेक बच्चन से शादी करना चाहती थी। उनकी सगाई भी हो गई थी। लेकिन अमिताभ ने ऐन वक्त पर यह सगाई तोड़ दी थी। उन्होंने कई सुपर हीट फिल्मे भी दी लेकिन 2003 में वह एकदम से बॉलीवुड से गायब हो गई थी।  2003 में उन्होंने दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी कर ली। शादी के बाद वो कभी किसी इवेंट पर नहीं दिखी। लोग कहते थे की वो शायद अपनी शादी की लाइफ एन्जॉय कर रही है। मगर इस कहानी के पीछे तो कुछ और ही हो रहा था। वो कहती है कि शादी के कुछ सालों तक तो सब कुछ ठीक-ठाक था लेकिन 5 से 6 सालों के बाद धीरे-धीरे रिश्तों में दरार आने लगी। उसके बाद 2016 में करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ले लिया और बिना कोई वजह बताए अलग हो गई।

PunjabKesari

संजय ने लगाई थी करिश्मा की कीमत

इस बात को भी मिडिया में आने नहीं दिया गया। एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा कभी-भी अपनी शादीशुदा जिदंगी से खुश नहीं थी। उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा है की संजय हमेशा उन्हें मारने की धमकी दिया करते थे। यहां तक कि जब वो हनीमून पर थे तो संजय ने अपने दोस्तों के साथ उनकी कीमत भी लगाई थी और संजय ने उन्हें अपने दोस्तों के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था।

PunjabKesari

मेकअप लगा कर छुपाती थी जखम

संजय उन्हें इतना पीटते थे कि वह मेकअप लगा कर अपने जखम व् मार के निशान छुपाती थी। करिश्मा ने  कहा कि, जब हम संजय उन्हें काफी मारते थे इसलिए संजय अपने भाई-बहनों के साथ उनकी वार्षिक इनकम को चेक करते थे।

मां से मरवाया था चांटा

यही- नहीं, एक बार करिश्मा को संजय ने ड्रेस गिफ्ट की थी और उन्होंने वो नहीं पहनी तो उन्होंने अपनी मां से उन्हें थप्पड़ भी मरवाया था। उसी समय उन्होंने फैसला किया कि वो इस आदमी के साथ नहीं रहेंगी और न ही इस आदमी का असर अपने बच्चों पर पड़ने देंगी। फिर उन्होंने अपने परिवार से बात कर संजय को छोड़ने का फैसला ले लिया। तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी करिश्मा के हवाले ही है।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News