16 OCTWEDNESDAY2019 10:47:02 PM
Life Style

तैमूर की बात सुन निराश हो जाती है अम्मा करीना, तीसरे बच्चे की प्लानिंग में लगे शाहिद-मीरा हो गए फोटोशूट को लेकर ट्रोल!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 20 Sep, 2019 02:45 PM
तैमूर की बात सुन निराश हो जाती है अम्मा करीना, तीसरे बच्चे की प्लानिंग में लगे शाहिद-मीरा हो गए फोटोशूट को लेकर ट्रोल!

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का नाम पॉपुलर स्टारकिड्स में शामिल है जोकि आए दिन अपनी क्यूटनेस से चर्चा में बने रहते हैं। यहीं वजह है कि तैमूर पूरे बॉलीवुड के चहेते बन गए हैं। मगर लोगों से पहले तैमूर अली अपने मां-बाप के लाडले हैं। सैफ और करीना कितने भी बिजी क्यों न हो लेकिन वे तैमूर के साथ टाइम स्पेंड करने का समय निकाल ही लेते हैं। वहीं, करीना कपूर की तो अपने बेटे तैमूर में जान बसती हैं, जिनके साथ समय बिताने के लिए करीना कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। मगर बिजी शेड्यूल के कारण कई बार वो तैमूर को बहुत कम समय दे पाती हैं जिस वजह से तैमूर काफी निराश भी होते हैं।

तैमूर की एक बात सुन निराश हो जाती हैं करीना

करीना का कहना है कि जब भी वह तैमूर को छोड़कर काम के लिए निकलती हैं तो वह कुछ ऐसा कहता है जिसे सुन उनका दिल टूट जाता है।एक इंटरव्यू में करीना ने बताया, जब भी मैं काम के लिए घर से निकलने लगती हूं तो तैमूर मुझसे कहता है, अम्मा मत जाओ, तैमूर की ये बात सुनकर मेरा का दिल टूट जाता है। इतना ही नहीं, इस वजह से वह कई बार तैमूर से मिले बगैर ही घर से निकल आती हैं।

PunjabKesari

करीना को अम्मा कहकर बुलाते हैं तैमूर

साथ ही करीना ने बताया कि तैमूर उन्हें और सैफ को क्या कहकर बुलाते हैं। करीना ने कहा कि उनका बेटा उन्हें जैसे चाहे वैसे बुला सकता है, लेकिन सैफ और उनकी बहनें शर्मिला टैगोर को अम्मा बुलाते हैं और स्वर्गीय पटौदी को अब्बा कहते हैं, इस वजह से तैमूर भी यह शब्द सीख चुके है। इसलिए वो मुझे और तैमूर, इसी नाम यानी मम्मा और अब्बा कहकर बुलाते हैं।

खैर, भले ही करीना अपने काम को लेकर बहुत बिजी हैं, लेकिन तैमूर के साथ कैसे टाइम स्पेंड करना है, ये उन्हें बखूबी आता है। दरअसल, करीना कपूर की कई बार ऐसी वीडियोज वायरल होती हैं जिसमें वो शूटिंग के वक्त भी तैमूर को कॉल करती दिखाई देती हैं।

PunjabKesari

पिछले महीने करीना ने बेटे तैमूर अली खान को लेकर एक खुलासा भी किया था जिसकी चर्चा हर जगह हो रही थी। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर पहुंचे थे जिसकी जज करीना कपूर खान हैं। कपिल देव को शो पर देख करीना काफी एक्साइटेड नजर आ रही थी। इसी दौरान उन्होंने तैमूर अली खान को लेकर अपने दिल की बात कह दी थी।शो में करीना ने कहा था कि वो अपने बेटे तैमूर को एक्टर नहीं बल्कि उनके दादा मंसूर अली खां पटौदी (की तरह क्रिकेटर बनाना चाहती हैं। करीना की इस बात ने फैंस को काफी इम्प्रेस भी किया।

बॉलीवुड का चर्चित कपल शाहिद कपूर-मीरा राजपूत

वहीं बात अगर बॉलीवुड के दूसरे चर्चित कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की करें तो खबरें आ रही हैं कि यह कपल अब तीसरा बच्चा भी चाहता हैं। करीबी सूत्रों के अनुसार, एक्टर शाहिद और उनकी पत्नी मीरा इसी सप्ताह अपने बेबी नंबर तीन के बारे में घोषणा करेंगे। बता दें कि मीरा भले ही बॉलीवुड से ना हो लेकिन उनका स्टाइल और एटीयूट किसी दीवा से कम नहीं है, हालांकि कई बार उन्हें अपने इस एटीट्यूट के लिए ट्रोल भी होना पड़ जाता है।

तीसरी प्रेग्नेंसी प्लान कर रही हैं मीरा राजपूत 

दरअसल, कुछ दिनों पहले मीरा राजपूत ने एक जानी-मानी मैगजीन के लिए कवर फोटोशूट कराया है, जिस कारण लोग इंटरनेट पर उनका बुरा भला कह रहे हैं। मीरा राजपूत कुछ समय पहले करण जौहर के चैट शो पर गई थीं, जहां उन्होंने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा था कि वो इसे बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं करती हैं। ऐसे में फोटोशूट को देख लोग सवाल कर रहे हैं कि जब वो नेपोटिज्म को सपोर्ट नहीं करती हैं तो उन्होंने इतनी बड़ी मैगजीन के लिए कवर फोटोशूट क्यों करवाया? क्या उन्हें यह नहीं पता है कि ऐसी कई सारी महिलाएं हैं, जो उनसे ज्यादा डिजर्विंग हैं मैगजीन के कवर पर आने के लिए?वहीं, कुछ लोग उनके एक्ट्रेस ना होने के बावजूद भी कवर पेज पर आने पर भी आप्ति जता रहे हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Related News