25 APRTHURSDAY2024 10:07:59 PM
Life Style

माथा टेकने गोल्डन टेंपल पहुंची करीना कपूर, सिर पर दुपट्टा सजाए ट्रडीशनल सूट में दिखीं स्टनिंग

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 03 Dec, 2019 01:23 PM
माथा टेकने गोल्डन टेंपल पहुंची करीना कपूर, सिर पर दुपट्टा सजाए ट्रडीशनल सूट में दिखीं स्टनिंग

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान बीते दिन श्री हरमिंदर साहेब गुरुद्वारा (गोल्डन टेम्पल) दर्शन के लिए पहुंची। करीना अमृतसर अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आई। करीना अपने बिजी रूटीन से कुछ समय निकाल कर स्वर्ण मंदिर दर्शन के लिए पहुंची। यहां उनके साथ आमिर खान भी अमृतसर में ही मौजूद रहे। यहां उन्‍होंने स्‍वर्ण मंदिर में माथा टेका और फिल्म के लिए अरदास भी की। बता दें कि यहां फिल्म लाल सिंह चड्ढा के कई सीन भी शूट किए जाएंगे। खैर, करीना की स्वर्ण मंदिर वाली फोटो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kareena Kapoor Khan visited at golden temple in Amritsar. #kareenakapoorkhan #bollywood #goldentemple

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Dec 2, 2019 at 10:11am PST

PunjabKesari

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक, करीना यहां 8 दिनों के लिए रुकने वाली है जहां आमिर भी उनके साथ ही रहेंगे। बात अगर इस दौरान करीना के लुक की करें तो उन्होंने पैस्टल कलर की कुर्ती के साथ पेंटकट प्लाजो पहना और सिंपल लुक में नजर आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#kareenakapoorkhan at #amritsar #goldentemple #kareenakapoor

A post shared by Bollyhollix (@bollyhollix) on Dec 2, 2019 at 9:41pm PST

PunjabKesari

उन्होंने हल्के-से दुपट्टे से अपना सिर ढका हुआ है जिसमें वो खूबसूरत व पंजाबन लग रही है। करीना स्वर्ण मंदिर पहुंची और उनकी तस्वीरें अभी तक इंटरनेट पर करोडो व्यूज कमा चुकी है। बता दें कि कुछ तस्वीरों में करीना अपनी मैनेजर के साथ भी नजर आ रही है।

PunjabKesari

जैसे ही करीना को लोगों ने देखा तो उनके फैंस ने उन्हें चारो तरफ से घेर लिया। हालांकि लोगों को पहले से ही पता था कि करीना अमृतसर में आने वाली है। अगर करीना की फिल्मों की बात करें तो 'गुड न्यूज़' और कई मूवीस उनके प्रोजेक्ट में से एक है। उनका यह सरप्राइज विजिट लोगों के लिए काफी खुशनुमा रहा है। इससे पहले जान्हवी कपूर और कई स्टार्स भी दर्शन करने के लिए स्वर्ण मंदिर पहुंचे है।

PunjabKesari

वहीं बॉलीवुड का सबसे चर्चित कपल दीपवीर बीते दिन यानी 14 नवंबर को अपनी शादी की पहली सालगिराह पर अलग-अलग धर्मस्थल पहुंचे, जिनमें से एक अमृतसर का स्वर्ण मंदिर भी शामिल रहा।

PunjabKesari

दीपवीर दर्शन करने के लिए श्री हरमंदिर साहिब (स्वर्ण मंदिर) भी आए।

PunjabKesari

वहीं कुछ दिनों पहले बुद्ध धर्म को मानने वाले दलाई लामा भी अमृतसर माथा टेकने पहुंचे थे।

 

Related News