24 MARSUNDAY2019 9:21:35 AM
Life Style

सैफ ही नहीं बल्कि इनके साथ भी शादी कर चुकी है करीना, खुद खोला राज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 05 Feb, 2019 11:15 AM
सैफ ही नहीं बल्कि इनके साथ भी शादी कर चुकी है करीना, खुद खोला राज

सैफ अली खान की पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर आज के समय की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें स्टाइल आइकन का दर्जा दिया जाता है। कोई पार्टी हो या फिर फैशन शो, वह अपने ड्रेसिंग स्टाइल से सभी को मंत्रमुक्त कर देती हैं। शायद यहीं वजह है उन्हें पिछले कई सालों से लैक्मे फैशन शो में लगातार रैंपवॉक करते देखा जा रहा हैं। हालांकि उन्होंने अपनी प्रैग्नेंसी के दौरान व बेटे तैमूर को जन्म देने के महज 45 दिन बाद ही रैंप पर कदम रख दिया था। इस बीच उनका लैक्मे के साथ एक गहरा रिश्ता बन चुका है। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद करीना का कहना है। 

PunjabKesari
लैक्मे फैशन वीक 2019 के रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरने के बाद करीना ने प्रेस कॉन्प्रेस में यह बात बताई थी। करीना कपूर खान ने मुंबई में हुए फैशन शो में मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी दूसरी शादी हो चुकी है और यह शादी उन्होंने किसी और से नहीं बल्कि लैक्मे फैशन वीक परिवार से की है। 

PunjabKesari

करीना कहती है, 'लैक्मे मेरे बिना पूरा नहीं है और मैं इसके बिना पूरी नहीं हूं। मैं उस समय की प्रतीक्षा करती हूं कि कब मुझे रैंप पर वॉक करने का अवसर मिलेगा। उनका कहना है कि लैक्मे उनके लिए परिवार से बढ़कर है जिसके लिए वह हमेशा रैंपवॉक करेगी। हमने लंबे समय से एक-दूसरे का हाथ बतौर ब्रांड और कलाकार थामे रखा है। मेरी शादी लैक्मे से हो गई है जो काफी अद्भुत समय है। मैं आज खुद को काफी ग्लैमर्स महसूस कर रही हूं।' 

PunjabKesari

गौरतलब है कि पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान इस बार ड‍िजाइनर शांतनु और न‍िख‍िल की कलेक्शन को प्रेजेंट करने के लिए बतौर शो स्टॉपर रैंप पर उतरीं। उन्होंने ब्लेक ऑफ शोल्डर गाउन स्टाइल ड्रेस में रैंपवॉक की और अपने स्टाइल से सभी का दिल जीत लिया।
 


 

Related News

From The Web

ad