24 APRWEDNESDAY2024 4:06:45 PM
Life Style

प्रेग्नेंसी के बाद करीना को था करियर डूबने का डर तो सारा ने बताए स्टारकिड के नुकसान

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Nov, 2019 05:07 PM
प्रेग्नेंसी के बाद करीना को था करियर डूबने का डर तो सारा ने बताए स्टारकिड के नुकसान

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहती है फिर चाहे वो उनका ड्रेसिंग स्टाइल हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ। सारा ने दो फिल्मों में काम किया और अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लाखों दिलों में जगह बनाई।

सारा ने बताए स्टारकिड्स होने के फायदे व नुकसान 

हाल में ही सारा ने एक इंटरव्यू में स्टारकिड्स के फायदे और नुकसान दोनों के बारे में बताया। इंटरव्यू में सारा ने कहा कि, 'किसी तरह के विशेषाधिकार में एक तरह की बाधा होती है। आपको कई लोग परख रहे होते हैं। कई आंखें आपको देख रही होती हैं।'

punjab kesari

स्टारकिड को सबकुछ आसानी से मिल जाता हैः सारा

आगे सारा ने कहा, 'मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि स्टार किड को सबकुछ आसानी से मिल जाता है। पहुंच के मामले में हमारे पास विशेषाधिकार होता है, जो औरों के पास नहीं होता। लेकिन इसके साथ ही जांच-पड़ताल भी शुरू हो जाती है। ऑडियंस, इंडस्ट्री और मीडिया के लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं। शायद मैं उतना डिजर्व भी नहीं करती। लेकिन इनमें से कई लोग स्टार किड्स की एक गलती होने या उनके पतन का इंतजार करते हैं। ताकि उन पर तंज कस सकें। लेकिन मैं इन बातों को सीरियसली नहीं लेती।'

punjab kesari

बता दें कि सारा इन दिनों फिल्म 'कूली नं 1' के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सारा के साथ लीड रोल में वरुण धवन नजर आने वाले हैं।

प्रेग्नेंसी के बाद करीना को सताया था करियर डूबने का डर

अब बात करते हैं करीना कपूर खान की। करीना बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक है। जब करीना ने सैफ से शादी की तो यह कयास लगाए जा रहे थे कि अब करीना का फिल्मी करियर धीमा हो जाएगा। वही प्रेग्नेंसी के बाद कहा जाने लगा कि बेबो का करियर डूब जाएगा। अब इसपर करीना ने खुलकर बात की।

punjab kesari

एक रिपोर्ट के अनुसार, करीना ने बताया कि शादी और प्रेग्नेंसी के बाद कई लोगों ने उनसे कहा कि उनका करियर अब खत्म हो गया है, लेकिन उनके लिए ये बात कुछ मायने नहीं रखती थी क्योंकि वो पहले ही इतना काम कर चुकी थीं। इसके अलावा करीना ने ये भी बताया कि वो अपने काम के साथ परिवार को कैसे बैलेंस करती हैं। उनका कहना है कि वो इससे कैसे भाग सकती हैं वो खुद यही चाहती थीं।

punjabi kesari

बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद करीना ने फिल्म वीरें दी वेडिंग से कमबैक किया था। उनकी फिल्म हिट भी हुई। अब वह फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में बिजी है।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News