16 DECMONDAY2019 2:55:12 AM
Life Style

पिता बनने से पहले ही बदले कपिल, बीवी के लिए लिया अहम फैसला

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 13 Sep, 2019 06:16 PM
पिता बनने से पहले ही बदले कपिल, बीवी के लिए लिया अहम फैसला

कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं। जी हां, कपिल जल्द ही पिता बनने वाले हैं। पिछले कुछ समय पहले उन्होंने पत्नी गिनी चतरथ के साथ कुछ समय बिताने के लिए शो 'द कपिल शर्मा शो' से ब्रेक लिया था। करीब 10 दिन ब्रेक लेकर कपिल पत्नी गिनी के साथ कनाडा घूमने के लिए गए थे, जब कपिल और गिन्नी कनाडा जा रहे थे तब मुंबई एयरपोर्ट पर गिन्नी अपना बेबी बंप छुपाती हुई नजर आ रही थीं। तभी से उनके पापा बनने की खबरें आ रही है।

 

शो से 20 दिन का ब्रेक लेंगे कपिल 

खबरें तो यह भी आ रही हैं कि एक बार फिर कपिल अपने शो से ब्रेक लेंगे जिसके लिए उन्होंने 20 दिन के लिए ब्रेक की अर्जी भी डाल दी है। इस वक्त कपिल ना सिर्फ पत्नी के साथ समय बिताना चाहते है बल्कि वो पूरी तरह से बदल भी चुके हैं।  

PunjabKesari

पूरी तरह से बदल चुके हैं कपिल

शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया,' जब से कपिल को पता चला है कि वे पिता बनने वाले हैं उनका व्यवहार पूरी तरह से बदल चुका हैं। कपिल सेट पर पूरी तरह से पॉजिटिव रहते हैं और बिल्कुल स्ट्रेस नहीं लेते हैं। मौका पाते ही वे गिन्नी के साथ वक्त बिताने के लिए घर निकल जाते हैं। यहां तक कि उन्होंने चैनल को नवंबर और दिसंबर के बीच 20 दिन की छुट्टी की अर्जी भी डाल दी है।

PunjabKesari

एडवांस में करेंगे शूटिंग

दरअसल, कपिल गिन्नी की डिलीवरी के वक्त उनके साथ रहना चाहते हैं और उसके बाद भी पत्नी और बच्चे के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं, जिसका जिक्र उन्होंने खुद चैनल के सामने किया हैं। इतना ही नहीं, कपिल ने तो छुट्टियां लेने से पहले इस बात का आश्वासन भी दिया है कि ब्रेक पर जाने से पहले वो कुछ एपिसोड्स का बैंक करके रखेंगे जिस वजह से चैनल को टेलीकास्ट का इशू भी नहीं होगा। कपिल की इस बात से तो यहीं जाहिर होता है कि  जितने जिम्मेदार वो अपनी फैमिली को लेकर है, उतने ही अपने काम के प्रति भी हैं।

PunjabKesari

बता दें कि कपिल ने अपनी कॉलेज फ्रेंड गिन्नी से 12 दिसंबर, 2018 को शादी की थी। इसके बाद कपिल ने मुंबई आकर वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया था। खास बात हैं कि कपिल ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि वो दिसंबर में पिता बनने वाले हैं। खैर, हम तो यहीं कहेंगे कि कपिल की एक्साइटमेंट ऐसे ही बनी रहे और वो अपनी लाइफ में हमेशा खुश व तनावमुक्त रहें। 
 

Related News