25 APRTHURSDAY2024 4:20:22 AM
Life Style

कपिल की 'जागो सेरेमनी' पर जमकर नाचे टीवी सेलेब्स, देखिए तस्वीरेें व वीडियो

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Dec, 2018 10:29 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा आज अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की रस्में पंजाब के जालंधर शहर में चल रही है, जिसमें कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं। वहीं कॉमेडियन भारती सिंह भी कपिल के प्री-वेडिंग फंक्शन को खूब एन्जॉय करती दिखीं। 

PunjabKesari
कपिल की बहन के घर हुई जागो की रस्म 

मंगलवार रात कपिल शर्मा की जागो सेरेमनी हुई, जिसका आयोजन कपिल की बहन पूजा देवगन के घर रखा गया। सभी ने ढोल की थाप पर जमकर भांगड़ा किया। वहीं, कपल के दोस्तों व रिश्तेदारों ने खूब नोटो की बरसात की। भारती-कृष्णा ने भी इस सेरेमनी में खूब एन्जॉय किया। 

PunjabKesari
भारती सिंह संग कई सितारों ने किया जमकर डांस 

जागो सेरेमनी में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और उनकी बहन आरती सिंह, कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती और दोस्त सुदेश लहरी , कॉमेडियन राजीव ठाकुर संग अन्य कई टीवी सेलेब्स शामिल रहे। सभी ने खूबं डांस और मस्ती कीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kapil sharma Jaago Ceremony Video #kapilginniwedding #kapilginnikishaadi #NariKesari

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Dec 11, 2018 at 8:08pm PST

पति हर्ष के साथ पोज देती भारती सिंह

PunjabKesari

PunjabKesari

जागो सेरेमनी में जगमगाया घर

कपिल की जागो सेरेमनी के लिए घर को रेड एंड व्हाइट रोशनी के साथ जगमगा रहा था। सेरेमनी में गिन्नी और कपिल के नाम का बेनर लगा हुआ था जिसें व्हाइट लाइट्स से सजाया गया। वहीं, डेकोरेशन के लिए फूलों का भी बखूबी इस्तेमाल किया गया था। 

PunjabKesari

माता की चौकी पर भी नजर आए टीवी सितारें 

आपको बता दें कि कपिल-गिन्नी की शादी की रस्में 10 दिसंबर को माता के जागरण से शुरू हुई। अमृतसर में हुई जागरण सेरेमनी में भारती सिंह, सुनील ग्रोवर, अली असगर, कीकू शारदा ने शिरकत कीं। जागरण में कपिल की खास दोस्त व सिंगर ऋचा शर्मा और पंजाबी गायक मास्टर सलीम ने भजन गाया, जिसपर रिश्तेदारों व टीवी सेलेब्स ने खूब डांस भी किया।

सिंगर ऋचा शर्मा के साथ पोज देते कपिल शर्मा

जागरण में भजन गाते मास्टर स्लीम

मस्ती करते दिखें टीवी सेलेब्स

PunjabKesari

सिंगर ऋचा शर्मा और कपिल संग पोज देते सितारे

PunjabKesari

Related News