19 APRFRIDAY2024 10:24:50 PM
Fashion

पेस्टल शिमरी लहंगे में गॉर्जियस दिखीं गिन्नी, देखिए दोनों का स्टनिंग रिसेप्शन लुक

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 25 Dec, 2018 01:21 PM
पेस्टल शिमरी लहंगे में गॉर्जियस दिखीं गिन्नी, देखिए दोनों का स्टनिंग रिसेप्शन लुक

अमृतसर के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मुंबई में दूसरी वेडिंग रिसेप्शन होस्ट की जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स ग्लैमरस अंदाज में नजर आए। बात अगर न्यूली वेड्स कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ के ड्रेसअप की करें तो एक बार फिर दोनों ने अपने बेस्ट लुक से लोगों को खूब आकर्षित किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kapil Ginni at their Mumbai Wedding Reception. #kapilsharma #kapilginnikishaadi #kapilkishaadi #ginnichatrath

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Dec 24, 2018 at 8:40am PST

 

सिल्वर एंड पिच वर्क लहंगे में गिन्नी

गिन्नी चतरथ ने रिसेप्शन पर सिल्वर ग्लिटरी वर्क लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने ने मैचिंग ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी किया जो उन्हें गॉर्जियस लुक दे रहा था। मैचिंग डायमंड चौकर स्टाइल नेकलेस व ईयररिंग्स उनके रिसेप्शन लुक की ग्रेस और बढ़ा रहे थे। वहीं उनका हेयरस्टाइल व बोल्ड आई-मेकअप उनके लुक को कंप्लीट बना रहा था। उनका रेड चूड़ा भी काफी चर्चा में रहा। आपको बता दें कि गिन्नी की सिल्वर ड्रेस पर पिच कलर का फ्लोरल वर्क देखने को मिला। सिल्वर और पिच का कलर कंट्रास्ट भी खब रहा था। 

PunjabKesari

कपिल-गिन्नी का रिसेप्शन केक 
 

PunjabKesari
ब्लैक सूट में कपिल शर्मा 

वहीं, कपिल ने रिसेप्शन में बंदगला ब्लैक वेलवेट सूट पहन रखा था। कपिल और गिन्नी दोनों के हाथ में उनकी सगाई की अंगूठी नजर आ रही थी। दोनों की जोड़ा एक-साथ काफी खूबसूरत लग रहे थे।

 PunjabKesari

कपिल-गिन्नी की रिसेप्शन में दीपवीर ने जमाई महफिल 

जहां एक तरफ कपिल-गिन्नी के रिसेप्शन ने अपने साड़ी लुक से सभी को खूब आकर्षित किया, वहीं उन्होंने पति रणवीर के साथ महफिल भी जमाए रखी।

 

हमेशा की तरह दोनों यहां भी मस्ती करना नहीं चूके। उन्होंने कपिल शर्मा के साथ खूब डांस किया, जिसकी काफी वीडियोज भी वायरल हो रही है। 

 

 

 

 

 

Related News