23 AUGFRIDAY2019 2:34:22 PM
Life Style

कंगना रनौत को मिला 'झगड़ालू क्वीन' का खिताब, फेमस हैं 6 लड़ाइयां!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 22 Feb, 2019 02:11 PM
कंगना रनौत को मिला 'झगड़ालू क्वीन' का खिताब, फेमस हैं 6 लड़ाइयां!

बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट की खबरें तो आए दिन सुनने को मिलती ही रहती हैं। बी-टाऊन में ऐसी बहुत सारी हीरोइन्स हैं, जो एक-दूसरे के साथ काम तो दूर उन्हें देखना भी पसंद नहीं करती लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसी हीरोइन भी हैं जिन्हें झगड़ालू होने का खिताब दिया गया है। जी हां, वो नाम है कंगना रनौत का।

 

मिला झगड़ालू हीरोइन का खिताब

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग और कमाल के ड्रेसिंग सेंस के लिए तो जानी जाती ही हैं लेकिन इन्हें बॉलीवुड की झगड़ालू एक्ट्रेस का खिताब भी दिया गया है।

PunjabKesari

मण‍िकर्ण‍िका को लेकर विवाद

आए दिन किसी न किसी विवाद में फंसी रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि अपने फिल्म के हीरो से भी झगड़ा कर बैठती है। हाल ही में वह अपनी फिल्म मण‍िकर्ण‍िका को लेकर चर्चा में रहीं। चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका को पास कर दिया था, जिसके बाद कंगना ने सरेआम बयान दिया था कि अगर करणी सेना ने मेरी फिल्म का विरोध किया, तो मैं भी राजपूत हूं, उन्हें बर्बाद कर दूंगी।

 

आलिया - आमिर को कहा डबल स्टैंडर्ड

बता दें कि फिल्म की रिलीज के बाद भी कंगना अपने विवादों और बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना अपनी फिल्म को लेकर आलिया भट्ट और आमिर खान पर सपोर्ट ना करने का आरोप लगाया और दोनों को डबल स्टैंडर्ड वाला तक कहा।

PunjabKesari

सोनू सूद पर भी लगाए इल्जाम

वहीं मणिकर्णिका के दौरान कंगना ने सोनू सूद पर भी आरोप लगाए थे कि वह इस फिल्म को इसलिए नहीं करना चाहते क्योंकि यह महिला निर्देशक फिल्म थी हालाकि सोनू ने यह बात क्लीयर कर दी थी कि फिल्म डेट्स के चलते उन्होंने यह फिल्म छोड़ी।

 

ऋतिक के साथ लव अफेयर विवाद

कंगना और ऋतिक की लव स्टोरी भी किसी से छिपी नहीं है। जो लंबे समय तक सुर्खियों में बनी रही थी। जहां ऋतिक कंगना से इश्क फरमा रहे थे। वहीं दूसरी तरफ वह अपनी पत्नी सुजैन से तलाक भी ले रहे थे, जिसके चलते इनके बीच झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े के चलते कंगना भी आए दिन ऋतिक के खिलाफ नया बयान देती रहती थीं। बात इतनी बढ़ गई कि ऋतिक और राकेश रोशन ने कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवा दी। ऋतिक के मामले में फराह खान के साथ भी उनकी टक्कर हो चुकी है।

PunjabKesari

आदित्य पंचोली करवा चुके हैं केस दर्ज

सिर्फ ऋतिक ही नहीं, आदित्य पंचोली भी कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा चुकें हैं। उनका कहना था कि कंगना उन्हें धमकी देती हैं। मीडिया के सामने उन्होंने कंगना को सिरफिरी और बॉलीवुड की झगड़ालू हीरोइन तक कहा था।

PunjabKesari

फिल्म मेकर्स के साथ भी हो चुकी है लड़ाई

एक्टर ही नहीं फिल्म मेकर्स का भी कहना है कि कंगना अपने अक्सर अपने रोल व फिल्म में सीन को लेकर लड़ती रहती है। ऐसे कई बॉलीवुड निर्देशक और निर्माता हैं, जिनसे कंगना की लड़ाई की खबरें आ चुकीं है। कुछ निर्देशक और निर्माता तो इस बात को मीडिया के सामने भी कबूल चुके हैं।

 

खैर, अब लड़ाई की वजह जो भी हो लेकिन हम तो कंगना को यही सलाह देंगे कि आप बॉलीवुड में किसी से ज्यादा पंगा ना लें क्योंकि आपको काम तो यहीं सबके साथ करना है।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad