15 NOVFRIDAY2019 1:18:11 AM
Life Style

बर्थ डे पर जूही ने सास को दिया स्पेशल गिफ्ट, एक डर से सालों तक छिपाकर रखी थी शादी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 15 Oct, 2019 01:55 PM
बर्थ डे पर जूही ने सास को दिया स्पेशल गिफ्ट, एक डर से सालों तक छिपाकर रखी थी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन अक्सर वह किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहती है। वह फिल्मों से दूर अपनी फैमिली को समय दे रही है। जूही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। हाल में ही जूही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी सास की तारीफ की। 

 

सास के बर्थडे पर लगाए 1000 पौधे

दरअसल, अपनी सास के बर्थडे पर 1000 पौधे लगाए हैं। जूही नेअपनी सास सुनैना की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी सासू मां सुनैना के लिए उनकी बर्थडे पर 1000 पौधे। भगवान की कृपा हमेशा मुझ पर है।'आगे जूही ने लिखा, 'जब भी मुझे लगा कि मेरी दुनिया खत्म होने वाली है तो उन्होंने हमेशा मुझे सपोर्ट किया। जब भी मैं कहीं खो जाती थी तो वो हमेशा मेरे पास होती थी।

जूही ने स्पेशल तरीके से मनाया सास का जन्मदिन

बता दें कि इससे पहले भी जूही ने एक इंटरव्यू में अपनी सास के बारे में कहा था कि कैसे उनकी सास ने उन्हें सपोर्ट सिस्टम की आवश्यकता समझाई। उनके मुताबिक, उनकी मैरिड लाइफ की शुरुआत में जब वो शूट पर बाहर होती थीं तो उनकी सास उनके दोनों बच्चों को लेकर यूगांडा चली जाती थीं। ताकि वो निश्चिन्त होकर शूट पूरा कर सकें।

जूही ने की थी जया मेहता से शादी

जूही ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता (Jay Mehta) से शादी की थी। जय मेहता पहले से शादीशुदा थे। उनकी पत्नी की मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद ही उनकी नजदीकियां जूही के साथ बढ़ी। जय मेहता देखने में जूही से काफी बड़े लगते है। शादी के बाद जूही अपने रिश्ते की बात नकारती रहीं। खबरों के मुताबिक शादी के बाद जूही पति जय को अपना अच्छा दोस्त बताती थीं। किसी को शादी के बारे में नहीं बताती थीं।

PunjabKesari

जब जूही चावला पहली बार प्रेग्नेंट हुईं और उनका पेट दिखने लगा तो उन्होंने सबसे सामने अपनी शादी की बात को कुबूल किया। शादी के बाद काम ना मिलने के डर से उन्होंने एेसा किया। जूही चावला ने  जब जय मेहता से शादी की तो उनका करियर बुलंदियों पर था और वो बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती थी। उन्होंने शादी के बाद भी कई फिल्में कीं। हालांकि 2001 में बेटी के जन्म के बाद फिल्मों में वो बहुत सक्रिय नहीं रहीं। उनका एक बेटा और एक बेटी है।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News