25 APRTHURSDAY2024 10:21:41 AM
Life Style

Good News! शादी के 8 साल बाद प्रैग्नेंट हुई 'माही', क्यों नहीं बनी थी अबतक मां?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 14 May, 2019 03:32 PM
Good News! शादी के 8 साल बाद प्रैग्नेंट हुई 'माही', क्यों नहीं बनी थी अबतक मां?

टीवी एक्ट्रेस माही विज और जय भानुशाली 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे। अब शादी के 8 साल बाद माही विज मां बनने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, माही विज प्रेग्नेंट हैं और अपनी प्रैग्नेंसी का दूसरा महीना एन्जॉय कर रही है, शायद यही इसी वजह से उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। 

PunjabKesari

पहले ले चुके है दो बच्चों को गोद 

आपको बता दें जय और माही पहले से दो बच्चों के माता-पिता हैं। उन्होंने एक बेटा और एक बेटी को गोद लिया हुआ है। दोनों बच्चे रहते तो अपने रियल पेरेंट्स के पास है लेकिन उनकी पढ़ाई और जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं। 

PunjabKesari

केयरटेकर के बच्चों का खर्चा उठा रही माही 

यह बच्चे जय और माही के केयरटेकर के हैं। इस कपल के एक क्लोज शख्स ने जानकारी देते हुए बताया था, "माही बाय नेचर काफी दयावान हैं। दरअसल, जब वो छोटी थीं तब से उनकी फैमिली में एक केयर टेकर था। शादी के बाद वो माही के साथ उनके नए घर में आ गया और माही ने उसी केयरटेकर के बच्चों को गोद ले लिया है। इतना ही नहीं, अब उनका पूरा खर्चा भी वहीं उठा रही है। 

PunjabKesari

केयरटेकर के बच्चों से है माही-जय का खास लगाव

हालांकि, जब इस कपल ने अपने केयरटेकर के बच्चों को गोद लिया, तब लोगों ने उनके डिसीजन के लिए उन्हें ट्रोल  भी किया था लेकिन इस बारे में बात उन्होंने कहा था, मुझे फर्क नहीं पड़ता लोग क्या कहते हैं। मैं और जय उन्हें बेस्ट एजुकेशन देना चाहते हैं। कई बार बच्चे हमारे पास रुक जाते हैं और हमें इससे कोई प्रॉब्लम नहीं है। बल्कि मैं और जय उन दोनों से काफी अटैच हो चुके हैं। फ्यूचर में हमारे अपने भी बच्चे होंगे और हम उन्हें भी ऐसी ही परवरिश देंगे।'

 

अब तक मां क्यों नहीं बनी थी माही

दरअसल, बच्चों को गोद लेते हुए जब माही ने लोगों के मजाक का जवाब दिया था, तब उन्होंने खुद ही कहा था कि इन दिनों वो अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। वो और जय, अपने बच्चों को अच्छी लाइफ और परवरिश देना चाहते हैं इसलिए इस वक्त वो सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहते है। शायद यहीं वजह रही होगी कि माही अब तक मां नहीं बनी। 

PunjabKesari

खैर, माही और जय पेरेंट्स बनने की खुशी में काफी एक्साइटेड है क्योंकि जल्द ही उनके घर में बच्चे की किलकारियां गुजने वाली है। 

Related News