18 SEPWEDNESDAY2019 12:33:30 PM
Life Style

शादी के 8 साल बाद टीवी स्टार माही विज और जय भानुशाली के घर आईं खुशी, बने बेबी गर्ल के पेरेंट्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Aug, 2019 05:50 PM
शादी के 8 साल बाद टीवी स्टार माही विज और जय भानुशाली के घर आईं खुशी, बने बेबी गर्ल के पेरेंट्स

टीवी के पॉपुलर कपल्स जय भानुशाली और माही विज के घर बच्चे की किलकिलारियां गूंज चुकी हैं। जी हां, हाल ही में माही विज ने अपने इंस्टाग्राम पर बच्चे की एक झलक शेयर किया और अपनी खुशी को सांझा किया। बता दें कि शादी के 8 साल बाद उन्हें यह खुशी मिली हैं। इससे पहले यह कपल 2 बच्चों को गोद ले चुका है जिनमें एक लड़की और एक लड़का है। 

PunjabKesari

माही और जय दोनों ने ही अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ तस्वीर शेयर की जिसमें जय भानुशाली अपनी बेटी के पैरों को चूमते नजर आ रहे हैं। जय और माही दोनों ने बेटी की खुशी मिलने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, ‘प्रिंसेस, हमें अपने पेरेंट्स के तौर पर चुनने के लिए बहुत-बहुत धन्‍यवाद।’ 

PunjabKesari

बता दें कि माही ने तो अपनी नन्हीं परी के साथ-साथ एडॉप्‍टेड बेटे और बेटी की तस्‍वीरें भी शेयर कीं जिसमें दोनों बच्चे बैलून्स के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि जय और माही की शादी 2011 में हुई थी और शादी के बाद दोनों को कोई बेबी नहीं हुआ तो फिर इन्होंने एक बेटी और एक बेटा गोद ले लिया। हालांकि, दोनों ही बच्चे अपने मां-बाप के साथ रहते हैं लेकिन  जय और माही दोनों ही बच्‍चों की पढ़ाई से लेकर उनके खाने-पीने, कपड़े और सेहत से जुड़े खर्चों का भार उठाते हैं।

Related News