20 APRSATURDAY2024 6:55:17 AM
Life Style

जालंधर की मेकअप आर्टिस्ट तान्या ने किया गिन्नी का ब्राइडल मेकअप

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 17 Dec, 2018 06:29 PM
जालंधर की मेकअप आर्टिस्ट तान्या ने किया गिन्नी का ब्राइडल मेकअप

कॉमेडियन कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध गए। बॉलीवुड के बाकी स्टार्स की तरह कपिल ने भी (हिंदू ट्रडीशन और दूसरी आनंद कारज) दो रीति-रिवाज में शादी की। उनकी खूबसूरत ब्राइड गिन्नी दोनों ही वेडिंग लुक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। ब्राइडल आऊटफिस से लेकर ब्राइडल मेकअप तक उनकी हर चीज एकदम परफेक्ट थी। बता दें कि जालंधर की टॉप लिस्ट में शामिल तान्या मेकअप आर्टिस्ट ने गिन्नी का ब्राइडल मेकअप किया। 

ट्रडीशनल स्टाइल में थी गिन्नी की पहली वेडिंग लुक

गिन्नी की पहली लुक एकदम ट्रडीशनल स्टाइल में थी। उन्होंने डिजाइनर रिंपल व हरप्रीत नरुला का रेड-ग्रीन काम्बिनेशन वाला हैवी वर्क लहंगा और ज्वैलरी कैरी की। तान्या ने मेकअप में गिन्नी को सॉफ्ट नेचुरल फिनिश मेकअप किया, जिसके साथ हॉट रेड लिपस्टिक और मीडियम साइज रेड बिंदी लगाई गई। हेयरस्टाइल में बी-हाइफ स्टाइल क्लासिक लो-बन के साथ गजरा व हेवी माथा-पट्टी लगाई गई।

PunjabKesari, nari, Ginni Chatrath Wedding image

आनंद कारज सेरेमनी में दी पिंक-पिच लुक

गिन्नी की दूसरी वेडिंग लुक पिंक-पिच थी। डिजाइनर रिंपल व हरप्रीत नरुला का हेवी इम्ब्रायडरी पिच-पिंक लहंगा उन्हें एलीगेंट लुक दे रहा था। इसके साथ तान्या ने उन्हें सॉफ्ट कोंटोर ग्लोसी व पीच ब्लशर मेकअप के साथ बोल्ड विंगड आईलाइनर लगाया। ज्वेलरी में उन्होंने हैवी कुंदन नथ और एमराल्ड-रूबी पर्ल्स वाली हैवी नेकपीस, मांग-टीका और इयररिंग कैरी किया। हेयरस्टाइल में लो-बन किया गया, जिसे कार्नेशन फूलों से सजाया गया था। 

PunjabKesari, nari, Ginni Chatrath wedding look image

तान्या ने बताई ब्राइडल मेकअप की खासियत

तान्या ने बताया, आजकल लड़कियां लाइट और ग्लॉसी मेकअप की डिमांड करती हैं जो कि 2018-19 में हॉट ट्रेंड में है। यह मेकअप काफी लाइट होता है जिससे नेचुरल ग्लोइंग लुक आती है। गिन्नी भी ऐसा ही मेकअप चाहती थीं। गिन्नी की आईज शेप के अनुसार वैसी ही आईलेशेज कस्टामाइज करवाईं गई और मेकअप में इंटरनेशनल ब्रांड प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल किया गया। 

PunjabKesari, nari, Ginni Chatrath Wedding look Image

Related News