25 SEPFRIDAY2020 6:02:54 AM
Life Style

क्या फिर से मां बनने वाली हैं केट मिडलटन?

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 13 Sep, 2020 03:01 PM
क्या फिर से मां बनने वाली हैं केट मिडलटन?

शाही बहू केट मिडलटन कभी अपने स्टाइल को कभी कॉन्टर्वशियल न्यूज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। केट मिडलटन, प्रिंस जॉर्ज (Prince George), राजकुमारी चार्लोट (Princess Charlotte) और प्रिंस लुइस (Prince Louis) की मां है। मगर, हाल ही में खबरें आ रही हैं कि केट मिडलटन फिर से मां बनने वाली हैं। क्या यह उनकी ड्रैंड बेबी होने का संकेत दे रही हैं। चलिए आपको बताते हैं कि क्या है सच्चाई...

 

सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट लल्ला ब्रॉन्शटिन, इको फैशन लेबल के डिजाइनर ने केट को बताया कि उन्होंने अधिक ढीले-ढाले कपड़े पहनने चाहिए। यही वजह है कि केट ने लॉकडाउन के दौरान केट ने कई फ्राक स्टाइल गाउन पहनें थे।

PunjabKesari

लॉकडाउन के दौरान वह कई बार लंबे, ढीली, पफ स्लीव्स और मिडी-लेंथ स्कर्ट में नजर आईं। वहीं, लॉकडाउन के दौरान उन्होंने फ्लिप्पी विगल ड्रेस (Flippy Wriggle Dress) पहनी थी, जिसकी कीमत £1850 थी। इसमें केट को देखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा था कि शायद वो फिर से मां बनने वाली हैं। इसके अलावा केट ने हाल ही में जारा ब्रैंड की फ्लोरल पफ स्लीव्स वाली ड्रैस पहनी थी, जिसकी कीमत £10 थी।

PunjabKesari

क्या ये उभरे फेमिना स्टाइल गाउन डचेस ऑफ कैम्ब्रिज की प्रेगनेंसी का संकेत हो सकता है। इसपर लल्ला ब्रॉन्शटाइन ने कहा, "केट की हालिया तस्वीरों में उनके कपड़े अधिक ढीले, आरामदायक हैं लेकिन वह गर्भवती है या नहीं, इसका अनुमान नहीं लगाया जा सकता। मगर, अपनी पिछली प्रेगनेंसी के दौरान उन्होंने इसी तरह की ड्रैसेज पहनी थी।

PunjabKesari

केट ने स्कर्ट सूट और कोट की पोशाक को अपने शाही हस्ताक्षर के रूप में स्वैप किया है, जो उनकी पहचान भी बन गया है। उनका पहरावा सकारात्मकता को दर्शाता है। हालांकि ऐसा दावा किया जा रहा है कि केट और विलियम चौथा बच्चा होने का बात कर रहे थे।

PunjabKesari

भई अब यह तो पता नहीं कि केट मां बनने वाली हैं या नहीं लेकिन उनका फैशन सेंस काफी कमाल का है, जिससे हर कोई आसानी से फॉलो कर सकता है।

Related News