20 MAYMONDAY2019 5:16:57 AM
Life Style

B'day Spl: एक्टर नहीं कुछ और ही बनना चाहते थे वरुण लेकिन पूरा नहीं हुआ सपना

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Apr, 2019 06:26 PM
B'day Spl: एक्टर नहीं कुछ और ही बनना चाहते थे वरुण लेकिन पूरा नहीं हुआ सपना

बॉलीवुड हैंडसम हीरो वरुण धवन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे है। एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले वरुण अपने मस्तमौला स्वभान से भी जाने जाते है। चलिए आज हम आपको उनके फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से बताते हैं...

 

एक्टर नहीं, रेसलर बनना चाहते ते वरुण 

24 अप्रैल 1987 को मुंबई में जन्में वरुण धवन के पिता डेविड धवन मशहूर डायरेक्टर हैं। बहुत ही कम लोग जानते है कि वरुण ने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई भी की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण को बचपन में रेसलिंग काफी पसंद थी और वो रेसलर बनना चाहते थे। 

पहली ही फिल्म के लिए मिला अवॉर्ड

बता दें कि वरुण ने एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले करण जौहर की फिल्म 'माई नेम इज खान' में असिस्ट भी किया था और वहीं से करण की नजर इन पर पड़ी और बतौर एक्टर के तौर पर पहली बार फिल्म ‘स्टुडेंट ऑफ द इयर’ में इनको काम मिला। साल  2012 में रिलीज हुई इस फिल्म के लिए वरुण को ‘बेस्ट मेल डेब्यू’ का अवॉर्ड मिला। वरुण ने अपनी पहचान हंप्टी शर्मा दुल्हनिया और एबीसीडी -2 से बनाई। इनकी फिल्म बदलापुर भी काफी लोकप्रिय थी जिसके लिए इन्हें फिल्मफेयर अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के तौर पर सम्मानित किया गया।

जब सिक्योरिटी गार्ड से वरुण को पड़ी डांट

एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग के एक सीन के लिए उन्हें  हेलमेट पहनकर ATM से पैसे निकालने थे, जब वो पहली बार ATM के अंदर गए तो उन्हें हेलमेट पहने देख गार्ड को थोड़ा अजीब लगा लेकिन जैसे ही वो दूसरी बार शूट के लिए हेलमेट पहन एटीएम के अंदर गए तो गार्ड ने उन्हें डांटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, गार्ड ने वरुण को पुलिस बुलाने की धमकी भी दी थी।  

जल्द ही गर्लफ्रेंड संग लेगे सात फेरे 

वरुण न सिर्फ अच्छे एक्टर है बल्कि सोशल वर्कर भी है। वरुण कभी फ्री बैठना पसंद नहीं करते। अगर उनसे फिल्मों की शूटिंग ना हो तो वो कुछ ना कुछ करते रहते है। लव स्टोरी की करें तो लड़कियों के साथ वरुण का नाम सुर्खियों में रहा है। पहले उनका नाम आलिया भट्ट के साथ चर्चा में रहा तो अब वो अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर सुर्खियों में है। वरुण और नताशा दोनों ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते के बारे में नहीं कहा लेकिन वरुण हमेशा नताशा को लेकर सीरियस रहे हैं। वरुण और नताशा की मुलाकात एक संगीत सेरेमनी में हुई थीतब से लेकर आज तक दोनों साथ हैं। कयास लगाए जा रहे है कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे। 

Related News

From The Web

ad