19 APRFRIDAY2024 7:43:57 AM
Life Style

शादी के बाद इस अपार्टमेंट में रहेंगे मलाइका-अर्जुन, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 14 Feb, 2019 06:46 PM
शादी के बाद इस अपार्टमेंट में रहेंगे मलाइका-अर्जुन, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों बी टाउन के सबसे ज्यादा चर्चित स्टार हैं। उनके अफेयर से जुड़ी कोई ना कोई नई खबर आती रहती हैं। हाल ही में खबरें आई थी कि मलाइका-अर्जुन ने शादी से पहले ही अपने लिए नया आशियाना ढूंढ लिया है। अब उनके इस नए अपार्टमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तो चलिए आज हम आपको मलाइका के नए घर की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं।

 

खुद डिजाइन करवाया है अपार्टमेंट इंटीरियर

रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने साथ मिलकर लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है। ये इन दोनों का ज्वाइंट इन्वेस्टमेंट है। मलाइका-अर्जुन ने अपने नए अपार्टमेंट के इंटीरियर का काम खुद अपने सामने करवाया है, जोकि अब पूरा हो चुका है।

PunjabKesari

PunjabKesari

आईवरी कलर से एम्बेलिश्ड

उनके घर की वॉल्स और फ्लोरिंग का काम आईवरी कलर (Glossy Ivory) कलर से किया है, जो अपार्टमेंट को एलीगेंट लुक दे रहा है। इसके अलावा आईवरी कलर का काउच और 2 Teal Chairs ड्राइंग रूम की रौनक को और भी बढ़ा रही है।

PunjabKesari

मोनोक्रोम थीम से किया है डिजाइन

मलाइका के अपार्टमेंट को मोनोक्रीम थीम पर डिजाइन करवाया गया है। उन्होंने मोनोक्रोम पैलेट को लिविंग एरिया में बरकरार रखा। लिविंग रूम की सजावट के लिए उन्होंने सुपर सलीक ब्लैक डाइनिंग टेबल और ज्योमैट्रिक चैण्डेलयर लगाया है। डल गोल्ड (Dull Gold) चेयर्स उनके डाइयनिंग एरिया के इंटीरियर को कंपलीट कर रहीं है। इसके अलावा उन्होंने डैकोरेशन करने के लिए ब्लैक एंड व्हाइट फोटो फ्रेम लगाए हैं, जो उनके घर को परफेक्ट लुक दे रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

सुंदर ट्रिंकेट (Trinkets) से भरा है घर

भारतीय ई-कॉमर्स लाइफस्टाइल ब्रांड 'द लेबल लाइफस्टाइल' की एडिटर मलाइका ने अपार्टमेंट के डैकोरेशन के लिए ज्यादातर Feminine Accessories (स्त्री सामान) का इस्तेमाल किया है। उनके टेबल पर बिछी काली, ग्रे और सफेद गलीचे, डार्क वुड सिट्स (Dark Wood Sits) और संगमरमर की कॉफी टेबल पर क्रिस्टल बॉल्स व रोमांटिक कैंडल्स उनके घर की शोभा बढ़ाती हैं। उनकी डाइनिंग टेबल पर, स्टार की पसंदीदा एक्सेसरी ग्लास कैंडल स्टैंड है, जिसे वह थैंक्सगिविंग जैसे खास अवसरों पर इस्तेमाल करती हैं। इसके अलावा डाइनिंग टेबल पर व्हाइट एंड गोल्ड प्लेट्स, क्रिस्टल नैपकिन और प्रिंटिड टेबल मैट बिछे हुए हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने टीवी एरिया में लकड़ी की पैनल वाली दीवारें हैं, जिस पर टेलीविजन लगा हुआ है। मलाइका ने इन्हें चंकी फोटो फ्रेम, दिलचस्प छोटे जार और ताजे फूलों से भरी फूलदान से सजाया है।

 

अपार्टमेंट की परफेक्ट एंट्रेंस

मलाइका के अपार्टमेंट की एंट्रेंस में बड़ा डार्क वुडन डोर लगा है, जिसके ठीक साथ में एक गोलाकार दर्पण (Circular Mirror) सजाया गया है। त्योहारों के मौके पर मलाइका शीशे को अक्सर मैरीगोल्ड्स, कार्नेशन्स और दीयों से सजाती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News