20 OCTSUNDAY2019 4:34:35 AM
Life Style

भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी ने बहू से मांगा गिफ्ट

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 15 Jul, 2019 05:37 PM
भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी ने बहू से मांगा गिफ्ट

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बहू श्लोका मेहता का हाल में ही बर्थ डे था। बर्थ डे पर पूरे अंबानी परिवार ने श्लोका को खास तरीके से विश किया। वही मुकेश अंबानी ने अपनी बहू से तोहफा भी मांगा। सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें परिवार के सभी सदस्य श्लोका को विश करते दिखाई दे रहे हैं। 

 

वीडियो के जरिए श्लोका को फैमिली ने किया बर्थ डे विश 

इस एनिमेटिड वीडियो में एक बुक नजर आ रही हैं जिसमें लिखा है 'श्लोका एंड द लिटिल प्रिंस।' वीडियो में उनके बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें हैं। तस्वीरों के बाद मुकेश अंबानी अपनी बहू को विश करते हैं और कहते हैं, 'डियर श्लोका, आपको मिसेज श्लोका आकाश अंबानी के रूप में पहले जन्मदिन की बहुत बधाई । आपको बहुत खुशी, प्यार और सफलता मिले। मुझे उम्मीद है कि अगले साल तक मैं दादा बन जाऊंगा।' 

PunjabKesari

मुकेश अंबानी ने अपनी बहू से मांगा तोहफा

बाद में नीता अंबानी ने विश किया और कहा, 'हमारे घर में अब पॉपकॉर्न से लेकर चाय तक का मेन्यू है। चाय तो इतनी तरह की है कि कुछ तो मैंने कभी टेस्ट भी नहीं की । तुम्हारी बुक पढ़ने की आदत से लगता है कि मैं भी दोबारा पढ़ना शुरू कर दूंगी ।' 

PunjabKesari

आकाश कहते हैं, 'पूरे साल में तुम्हारा जन्मदिन मेरे लिए सेलिब्रेशन की सबसे बड़ी वजह होता है। मैं भगवान का हर रोज शुक्रिया करता हूं कि तुम मेरे साथ हो। पिछले 11 साल मेरे लिए अद्भूत रहे, हर उतार-चढ़ाव में हमने खूब सीखा। मुझे आशा है कि हम आने वाले सालों को और यादगार बनाएंगे।

अगले साल तक मैं दादा बन जाऊंः मुकेश अंबानी

ऐसे ही परिवार के सभी सदस्यों ने श्लोका मेहता को अलग तरीके से विश किया। अंबानी परिवार ने श्लोका से अगले जन्मदिन पर कहा कि वह 'बेबी अंबानी' चाहते हैं।

PunjabKesari

इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं आकाश-श्लोका

बता दें कि इसी साल आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते थे। दोनों ने एक-साथ पढ़ाई की। समय के साथ-साथ बचपन की दोस्ती प्यार में बदल गई। पिछले साल मार्च में आकाश ने गोवा में श्लोका को परिवार और करीबी दोस्तों के बीच प्रपोज किया था। श्लोका ने भी शादी के लिए हां कह दी, जिसके बाद शाही अंदाज से दोनों की शादी हुई।
 

Related News