25 APRTHURSDAY2024 10:14:47 PM
relationship

इस तरह के लड़कों को ही मिलता है पार्टनर से धोखा, वजह है बड़ी अजीब!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Jul, 2018 11:38 AM
इस तरह के लड़कों को ही मिलता है पार्टनर से धोखा, वजह है बड़ी अजीब!

लड़का हो या लड़की, दिल टूटने का दुख हर किसी को होता है। प्यार में जब धोखा मिलता है तो इस तरह की स्थिति से उभरना काफी मुश्किल हो जाता है। पार्टनर के प्यार में पड़ने के कुछ साल बाद बदल जाने या धोखा देने के पीछे बहुत सी वजह हो सकती हैं। यह लड़का और लड़की दोनों की तरफ से हो सकता हैं लेकिन लड़की के धोखा देने की वजह हाल ही में एक स्टडी में बताई गई है। चलिए इस पर गौर करते हैं।

 

हाल ही में ग्लीडन नाम की एक एक्स्ट्रा मैरिटल डेटिंग वेबसाइट ने महिलाओं के रिलेशनशिप को लेकर सर्वे किया, जिसमें अधिकतर महिलाओं का कहना है कि वह अपने पार्टनर के प्रति बेवफाह रवैया, उनकी लापरवाही और घर के कामों में साथ ना देने की वजह से अपनाती है। 

PunjabKesari

स्टडी के मुताबिक, महिलाओं का कहना था कि उनकी पार्टनर से बहस इस बात को लेकर होती थी जब वह घर के कामों को लेकर बेरुखी दिखाते या घर के काम में उनकी मदद करने से इंकार करते हैं। इसी वजह अक्सर बात होती जो बाद में बहस में बदल जाती है। यहीं वजह है जो उन्हें पार्टनर को धोखा देकर एक्स्ट्रा मैरिटल डेटिंग के लिए मजबूर कर देती हैं। 

PunjabKesari

ऐसे में स्टडी की मानें तो मेल पार्टनर को अपनी पार्टनर की घर के कामों में मदद करनी चाहिए ताकि उनका प्यार बरकरार रहे और रिश्ता मजबूत बनें।
 

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News