19 APRFRIDAY2024 3:52:44 AM
Life Style

ग्रीन कार्पेट पर जबरदस्ती लाइमलाइट ले गया कुत्ता, रणवीर की 'चोटी' भी हुई खूब वायरल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Sep, 2019 11:38 AM
ग्रीन कार्पेट पर जबरदस्ती लाइमलाइट ले गया कुत्ता, रणवीर की 'चोटी' भी हुई खूब वायरल

आईफा अवॉर्ड्स 2019 अटैंड करने लगभग सारी इंडस्ट्री पहुंची। कुछ सितारे जहां अपनी परफार्मेंस से दिल जीतते नजर आए, वहीं कुछ अपने फैशन स्टाइल से फैंस को इम्प्रेस करते नजर आए। हालांकि कुछ नामी सितारे अपने अजीब फैशन के चलते ट्रोल भी हुए। जिसमें सबसे ऊपर रणवीर और दीपिका का नाम रहा। जहां दीपिका लैवेंडर कलर के फैदर फ्रींज गाउन के साथ लॉन्ग दुपट्टा कैरी कर पहुंची, वहीं रणबीर ने पैंटसूट के साथ शोल्डर पर दुपट्टा ओढ़ कर एंट्री ली, मजेदार बात तो यह थी कि रणवीर की चोटी का लोगों ने खूब मजाक बनाया। इस कपल को किसी ने तो एक-दूसरे रंग में रंगा बताया तो किसी ने इनके ड्रेसिंग स्टाइल की काफी बेकार बताया।

जब अपने लुक को लेकर ट्रोल हुए दीपवीर 

वहीं एक यूजर ने लिखा-कार्टून लग रही है। एक दूसरे ने रणवीर के लिए लिखा- यह बच्चा यादव से प्रेरित है। बच्चा का भाई अच्छा आया, अब एक और कच्चा यादव। हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है दीपिका का फैशन सेंस सच में रणवीर से काफी इंस्पायर्ड दिखता है। शादी के बाद वह रणवीर जैसे यूनिक फैशन स्टाइल के कपड़ों में नजर आती हैं।

PunjabKesari

सलमान के साथ कुत्ते ने ली एंट्री

चलिए आपको बताते हैं आईफा अवार्ड से जुड़ी ऐसी कई वीडियोज व फोटोज जो काफी वायरल हो रही हैं जिनमें स्टार्स के कई फनी मूमेंट्स दिखने को मिल रहे हैं। आप बात बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान की, जनाब ने जैसे ही सई मांजरेकर के साथ एंट्री ली, तो वहां मौजूद लोगों का ध्यान उनकी तरफ गया। दरअसल, सलमान खान जैसे ही आगे बढ़े, तो तुरंत बाद एक कुत्ते ने एंट्री मार ली। कड़ी सिक्योरिटी के बावजूद कुत्ता अंदर घुस गया और कुत्ते  की ग्रीन कारपेट पर शानदार एंट्री भी हो गई हालांकि कुछ लोगों ने उसे भगाने की भी कोशिश की लेकिन भई कुत्ता तो लाइमलाइट ले ही गया...फिर क्या था देखते ही देखते है सलमान खान का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

PunjabKesari

स्वरा ने सैंडल उतार ग्रीन कार्पेट पर दिए पोज

वहीं, आईफा के ग्रीन कार्पेट पर एक्ट्रेस स्वरा ने एंट्री ली। स्वरा ने व्हाइट गाउन के साथ मेकअप तो बोल्ड कर ही रखा था लेकिन उनकी हील लगता हैं कुछ ज्यादा ही पेंसिल थी। इसी के चलते मोहतरमा ने तो ग्रीन कार्पेट पर ही ऐसा कुछ कर डाला की लोग हैरान रह गए। जी हां, स्वरा अपनी हील को लेकर इतनी अनकंफर्टेबल थी कि सबकुछ छोड़कर कैमरे के सामने ही हील्स उतारने लगीं। जिसके बाद उन्होंने नंगे पैर ही फोटोग्राफर्स के सामने स्माइल करते हुए पोज दिए। हालांकि, उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर ये तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- 'बिल्कुल ये हुआ था! हील्स के साथ मेरी लंबी चली आ रही दुश्मनी जारी है। अब कार्पेट पर... श्रीजा राजगोपाल प्लीज मुझे मत मारना। हील्स की परवाह किसे है?'

PunjabKesari

दीपवीर को देख आलिया को आईं ब्वॉयफ्रेंड रणबीर की याद

अगर बात अवॉर्ड फंक्शन की हो और हमारी चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट एंट्री ना ले, ऐसा तो शायद ही कभी होगा। आलिया इस अवॉर्ड नाइट में न्यूड गाउन के साथ चोटी बनाकर पहुंची, मगर इस दौरान उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर उनके साथ नजर नहीं आए। शायद यहीं वजह है कि वो दीपवीर को प्यार भरे अंदाज में देख अपने प्यार को याद करने लगी।

 

दरअसल, रणबीर कपूर इस अवार्ड फंक्शन में नहीं आए थे। इसलिए आलिया अपने सबसे करीबी दोस्त रणवीर और दीपिका के साथ सीट शेयर की। मगर प्यार में बिजी दीपवीर को किसी तीसरे की क्या खबर थी। वो तो बस अपने में ही मशगूल थे। जिस वजह से आलिया उन्हें प्यार में मशरूफ देख थोड़ी निराश हो गई। दीपवीर के साथ आलिया का यह वीडियो देख लोग भी कयास लगाने लगे कि शायद वो ब्वॉयफ्रेंड लव ऑफ लाइफ 'रणबीर कपूर' को याद कर रहीं है।

वहीं रितेश देशमुख के साथ प्रीति जिंटा का एक ऐसा वीडियो भी सामने आया जिसमें वो दोनों तो एक-दूसरे को मिलते बड़े प्यार से बार-बार गले लगाते नजर आ रहे हैं, मगर रितेश की वाइफ जेनेलिया डिसूज़ा उन्हें देख थोड़ी उदास सी नजर आ रही हैं।

आपको हमारी आइफा की यह चटपटी मसालेदार बॉलीवुड रिपोर्ट  कैसी लगी हमें बताना ना भूलें।

Related News