20 APRSATURDAY2024 10:03:49 AM
Fashion

केट के वेडिंग टियारा में लगे थे 1000 डायमंड जबकि मेगन ने पहना सिर्फ..!

  • Updated: 21 May, 2018 11:54 AM
केट के वेडिंग टियारा में लगे थे 1000 डायमंड जबकि मेगन ने पहना सिर्फ..!

प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल की शादी सबसे बड़ी रॉयल वैडिंग थीं, जिसमें हर किसी नजरें केल मेगन और प्रिंस हैरी पर टिकी हुई थी। शाही शादी में मेगन ने व्हाइट Givenchy गाउन पहना हुआ था, जिसे ब्रिटिश डिजाइनर Clare Waight Kelle ने डिजाइन किया था। हालांकि मेगन की जेठानी यानी केट मिडल्टन अपनी शादी में ट्रेडिशनल और क्‍लासी लुक में दिखीं, लेकिन मेगन ने अपने गार्जियस लुक से शाही प्रोटोकॉल तोड़ने की हिम्‍मत दिखाई। 

 


मेगन के गाउन के साथ लगभग 5 मीटर लंबा घूंघट अटेच था, जिसपर फ्लोरल इम्ब्रॉयडरी वर्क किया गया था, वहीं शाही शादी में मेगन की टियारा की भी खूब चर्चा हो रही थी क्योंकि टियारा शाही परिवार की खास पहचान होती है। 

PunjabKesari


दरअसल, मेगन ने अपनी शादी में जो टियारा पहना था, वह प्रिंस हैरी की ग्रैंडमदर  Queen Mary से लिया गया था, जोकि 1932 में बनाया गया था। बताया जा रहा है कि इस टियारा में लगभग 10 डायमंड लगे हुए थे। अगर नजर मेगन की जेठानी केट मिडलटन की शाही शादी पर डाले तो उन्होंने अपनी शादी Cartier Halo tiara पहना था, जो कि उन्‍होंने Queen Elizabeth II से लिया था। इस टियारा पर मेगन के टियारा की तुलना में लगभग 1,000 हीरे जड़े हुए थे। 

PunjabKesari

Related News