20 APRSATURDAY2024 2:04:30 AM
Life Style

छोटे नवाब तैमूर अली खान ने मम्मी-पापा को दिया करोड़ों का फायदा!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 15 Jan, 2020 03:21 PM
छोटे नवाब तैमूर अली खान ने मम्मी-पापा को दिया करोड़ों का फायदा!

हर मां-बाप की इच्छा होती हैं कि उनका बच्चा बड़ा होकर उनका नाम रोशन करें और उनका सहारा भी बने लेकिन उससे पहले मां-बाप बच्चे को उस काबिल बनाते हैं कि वह आत्मनिर्भर बन सके लेकिन हमारे नन्हे स्टारकिड्स तैमूर तो मम्मी पापा को अभी से फायदा करवा रहे हैं वो भी खुद काम करके।

PunjabKesari

बॉलीवुड के फेमस स्टारकिड्स में तैमूर अली खान की सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं। उनकी क्यूट-क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो जाती हैं। पैपराजी भी तैमूर की फोटो लेने के लिए घंटों इंतजार करते हैं। फिर वो घर के बाहर हो या एयरपोर्ट पर... इसी चक्कर में करीना सैफ को कई बार परेशानी का सामना भी करना पड़ा लेकिन बता दें कि उनका यही फेम अब करीना व सैफ के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

PunjabKesari

इंटरनेट पर तैमूर की ड्रैसेस से लेकर डॉल्स तक ट्रेंड हो चुकी हैं लेकिन अब करीना और सैफ एक बेबी केयर ब्रांड का एड करने जा रहा है, जिसके लिए उन्हें भारी-भरकम फीस मिलने वाली है। खबरों के मुताबिक, करीना व सैफ एक डायपर ऐड करने जा रहे हैं, इसी के तहत उन्हें 1.5 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। इससे पहले किसी भी विज्ञापन के लिए इतनी भारी-भरकम फीस नहीं दी गई है।

PunjabKesari

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एड निर्माता, दोनों एक्टर्स की स्टार पावर की वजह से वह उन्हें इस प्रोडक्ट से जोड़ना चाहते थे लेकिन सैफ-करीना ने इसे करने से मना कर दिया था। मगर दोबारा अप्रोच करने से कपल ने हामी भर दी। 

PunjabKesari

सैफ और करीना ने तैमूर को अब तक कैमरा से दूर रखा हुआ है। एक इंटरव्यू सैफ ने बताया था कि प्रोड्यूसर्स सैफ को प्रमोशन में तैमूर को शामिल करने की सलाह दे चुके हैं लेकिन करीना इसके लिए राजी नहीं है। उनका मानना है कि वह इतना नीचे ना गिरे, बेटे को बेचे ना। इस पर सैफ ने करीना से पूछा कि क्यों नहीं? तैमूर पहले ही हर प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। फिलहाल तैमूर किसी फिल्म, विज्ञापन और प्रमोशन में नजर नहीं आए हैं लेकिन अब लगता है कि वो ज्यादा देर इस इंडस्ट्री से दूर नहीं रह पाएंगे।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News