25 APRTHURSDAY2024 1:56:12 AM
Life Style

मेड को मानती हैं असली हीरो, अगर सबकी सोच अर्चना पूरन जैसी हो जाए तो...

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 29 May, 2020 05:20 PM
मेड को मानती हैं असली हीरो, अगर सबकी सोच अर्चना पूरन जैसी हो जाए तो...

लॉकडाउन में सभी बॉलीवुड स्टार्स घरों में कैद है और फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड कर रहे हैं जिनकी वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते है। वहीं अर्चना पूरन सिंह भी अक्सर अपनी मेड भाग्यश्री के साथ मजेदार वीडियो डालती रहती है। अर्चना खुद तो लॉकडाउन में एन्जॉय कर ही रही है साथ ही अपनी मेड को भी फुल एंटरटेन कर रही हैं। मेड के साथ उनकी लगातार वीडियो देखकर तो ऐसा लगता है कि अर्चना का अपनी हाउस हेल्पर के साथ काफी अच्छा लगाव है, तभी तो वो अपनी हर वीडियो में उनको साथ जरूर लाती है। 

मेड के साथ है अर्चना का खास रिश्ता 

वीडियो में मेड के साथ अर्चना की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी दिखती हैं। भई, होनी भी चाहिए क्योंकि जो हमारे घर का सारा काम कर रही है। उसके साथ भेद भाव कैसा। यदि आप अपनी कामवाली के साथ अच्छा व्यवहार व प्यार देंगे, तभी बदले में वो भी आपकी निस्वार्थ सेवा करेगी और आपको आदर सम्मान देगी। 

Archana Puran Singh MAID Bhagyshree AGAIN READY TO FUN With ...

अर्चना के लिए वरदान है लॉकडाउन पीरियड 

लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया की मदद से फैन्स को बस इतना पता है कि अर्चना पूरण सिंह अपने गार्डन में मस्ती करती हैं और अपनी मेड भाग्यश्री से ढेर सारी बातें करती हैं, लेकिन क्या वाकई अर्चना पूरण सिंह का लॉकडाउन इन्ही चीजों के इर्द गिर्द घूम रहा है, नहीं! हाल ही में लाफ्टर क्वीन अर्चना ने बताया कि वो लॉकडाउन को अपने लिए वरदान समझकर अपने रूटीन का खास ख्याल रख रही हैं। समय से उठना, योग करना, हैल्दी डाइट, फिट रहने के लिए एक्सरसाइज करना और फैमिली के साथ समय बिताना उनके रूटीन में शामिल हो गया है।

PunjabKesari
 पूरी तरह बदल चुकी है उनकी रूटीन 

अर्चना ने कहा, 'मैं तो हमेशा वॉक करती थी पहले गेट के बाहर करती थी फिर अपने घर के गेट के अंदर अपने घर की परिक्रमा करने लगी।" अर्चना ने बताया, "बहुत पहले से मैंने सोच रखा था कि योग शुरू करना है पर किसी कारण हो ही नहीं पाता था लेकिन अब जब टाइम मिला है तो रोज़ सुबह उठकर योग करती हूं। मुझे देखकर मेरा बड़ा वाला बेटा भी डेढ़ घंटे योग करने लगा तो यहीं अब उनका रूटीन बन गया है। 

Tv News In Hindi : Archana Puran Singh Is Missing The Kapil Sharma ...

इतना ही नहीं, अब उन्हें परिवार के साथ खाना खाने का मौका भी मिल रहा है जिस वजह से वो इस पल को खूब एन्जॉय़ कर रही हैं। तो इस तरह अर्चना लॉकडाउन के समय को एन्जॉय कर रही हैं। 

 

Related News