15 OCTTUESDAY2019 7:56:22 AM
Life Style

धोखा धड़ी के मामले पर हिना खान ने दिया करारा जवाब, कहा...

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 21 Jul, 2018 02:07 PM
धोखा धड़ी के मामले पर हिना खान ने दिया करारा जवाब, कहा...

टीवी की चहेती बहू हिना खान कभी अपनी एक्टिंग तो कभी सिंगिंग के कारण चर्चा मे रहती है। हमेशा खुर्खियों में रहने वाली हिना इस बार एक नए विवाद में फंस गई हैं। उन पर धोखाधड़ी करने का इलाज लगा है। जी हां, खबरों कि माने तो हिना ने एक इंवेट पर जाने के लिए 12 लाख की ज्वैलरी ली थी। मगर उन्होंने वह ज्वैलरी वापिस नहीं की। ज्वैलरी डिजाइनर ने हिना खान को कानूनी नोटिस भी भेजा है। 

PunjabKesari

अब हिना ने इस सारे मामले पर सफाई देते हुआ कहा है, 'गहने मुझसे नहीं बल्कि मेरी स्टाइलिस्ट की असिस्टेंट से खोए हैं। मैंने तो उनके गहने पहने तक नहीं थे, क्योंकि वह मुझे पसंद आए। इसलिए मेरी स्टाइलिस्ट हेमलता ने वो ज्वैलरी अपने असिस्टेंट को रखने को दी थी। वह गहने उससे खो गए।  वो पैसे लौटाने की पूरी कोशिश कर रही है। उन्होंने अभी तक उन्होंने 2 लाख 86 हजार रुपये लौटा भी दिए है।'

PunjabKesari

टीवी पर कब से दिखाया जा रहा है कि मुझे कानूनी नोटस आया है। मगर एेसा नहीं है अगर नोटिस मेरे पास आया होता तो उस पर मेरे साइन होते। ये सब मेरी इमेज को खराब करने के लिए किया जा रहा है। मेरा वकील इस मामले को देख रहा है उनको नहीं पता कि उन्होंने किससे पंग्गा लिया है। अब मैं उन्हें कानूनी नोटिस जरूर भेजूगीं और अब उन्हें मुझसे माफी भी मांगनी ही पड़ेगी।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News