20 APRSATURDAY2024 8:19:26 AM
Life Style

Bigg Boss 13: घर में होगी शहनाज की दुश्मन की एंट्री, इस बात पर हुई थी दोनों की लड़ाई

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Oct, 2019 10:59 AM
Bigg Boss 13: घर में होगी शहनाज की दुश्मन की एंट्री, इस बात पर हुई थी दोनों की लड़ाई

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है। अब तक शो से दो कंटेस्टेंट बाहर हो चुके है। कहा जा रहा है कि अब घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी।

 

घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी हिमांशी खुराना

खबरों की मानें तो शो में पंजाबी कैटरीना कैफ शहनाज गिल की सबसे बड़ी दुश्मन हिमांशी खुराना की एंट्री होने वाली है। हिमांशी खुराना पंजाबी इंडस्ट्री की जानी मानी मॉडल और सिंगर है।

PunjabKesari

शहनाज के साथ है पुराना विवाद

आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर घर में हिमांशी की एंट्री क्यों करवाई जा रही है। तो बता दें कि इसके पीछे का कारण है शहनाज गिल और हिमांशी खुराना का एक पुराना विवाद। दरअसल, एक बार शहनाज ने हिमांशी खुराना के गाने 'आई लाइक इट' को अब तक का सबसे बुरा गाना बताया था, जिसके बाद दोनों के बीच बहस छिड़ गई थी। वहीं हिमांशी ने भी शहनाज को करारा जवाब दिया था।

PunjabKesari

अब जब शो में दोनों आमने सामने आएगे तो दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज देखने को मिलेगा। चलिए अब आपको बताते हैं आखिर कौन है हिमांशी खुराना..

पंजाबी एक्ट्रेस हिमाशी खुराना

हिमांशी ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। पंजाब में जन्मी हिमांशी अब तक कुंवारी है। उन्होंने 17 साल की उम्र में Miss ludhiana contestant जीता और करियर बनाने के लिए दिल्ली चली गई। दिल्ली जाकर वह mac की ब्रांड Ambassaor बनीं। बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग की शौकीन हिमांशी ने 2010 में पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रखा। उन्होंने कुलदीप माणक साहिब के गाने में मॉडलिंग की थी लेकिन Hardy Sandu के गाने soch से वह पॉलीवुड इंडस्ट्री में छा गई। इसके बाद वह कई गानों में दिखाई दी जोकि सुपरहिट रहे।

PunjabKesari

फिल्म 'साढा हक' से मिली पहचान

हिमांशी फिल्मों में भी अपना सिक्का अजमा चुकी हैं। फिल्म Sadda Haq से उन्हें फेम मिला। फिल्म इंडस्ट्री में हिमांशी की यह डेब्यू फिल्म थी। सिर्फ पंजाबी मूवी ही नहीं हिमांशी ने बॉलीवुड व साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया।

डांस की शौकीन

हिमांशी को डांस का बहुत शौक हैं। हिमांशी एक गाने में काम करने के करीब डेढ़ लाख रूपए लेती है। हिमांशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्टिंग के साथ-साथ हिमांशी खुराना अपने ग्लैमर्स अंदाज से भी पहचानी जाती हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल टॉप हीरोइनों को भी मात देता है।

PunjabKesari

वहीं बात बिग बॉस 13 में शहनाज गिल की करें तो वो लगातार सुर्खियां बटौर रही है।  एक तरफ जहां सलमान खान उनका सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पारस से उनका प्यार और नोकझोंक भी दर्शकों को भा रही है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News