15 NOVFRIDAY2019 12:14:06 AM
Life Style

गोविंदा ने रचाई तीसरी बार शादी, एक-दो नहीं एक्टर ने बदले 6 नाम

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 14 Oct, 2019 05:01 PM
गोविंदा ने रचाई तीसरी बार शादी, एक-दो नहीं एक्टर ने बदले 6 नाम

90 दश्क के फेमस एक्टर गोविंदा आज भी लाखों दिलों पर राज करते हैं। हाल में ही गोविंदा पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी टीना आहूजा के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। दरअसल, सिंगर और कंपजोर गजेंद्र वर्मा का नया गाना 'मिलो न तुम' रिलीज हुआ है। इस गाने में उनके साथ टीना नजर आई हैं। शो में इसी गाने का प्रमोशन करते चारों नजर आए।

 

कपिल के शो में गोविंदा ने की तीसरी शादी

शो में गोविंदा ने जमकर मस्ती मजाक किया तो वहीं साथ ही सेट पर ही दोबारा शादी भी कर ली। जी हां, गोविंदा ने पत्नी सुनीता के साथ तीसरी बार शादी की। शो के बीच उन्होंने सुनीता की मांग में सिंदूर भरा और रोमांटिक डांस भी किया। इस दौरान सुनीता रेड- गोल्डन रंग के सूट में नजर आईं जबकि गोविंदा भी लाल रंग के शेड का ही सूट पहने दिखें। कपिल ने सुनीता से पूछा कि दो बार पहले ही आपसे शादी कर चुके गोविंदा ने तीसरी बार आपसे फिर शादी कर ली आपको कैसा लग रहा है? जवाब देते हुए सुनीता ने कहा कि गोविंदा दो तीन अफेयर और कर लेते तो ठीक रहता। इसके अलावा गोविंदा ने शो पर कई खुलासे किए।

PunjabKesari

PunjabKesari

घर की लेडी बास है सुनीता

कपिल ने सुनीता से पूछा कि जब भी आपकी सर (गोविंदा) से लड़ाई होती है तो आप क्या बाजार जाकर इनके कार्ड से शॉपिंग शुरू कर देती हैं, जब तक वो सॉरी नहीं कहते। इस पर सुनीता ने जवाब देते हुए कहा कि उनके (गोविंदा) पास एक भी क्रेडिट कार्ड नहीं रहता, सारे कार्ड में खुद अपने पास रखती हूं। इसके बाद गोविंदा कहते हैं, 'घर में नौकर लोग आपस में डिस्कस करते हैं तो वो कहते हैं कि मेम साहब से जाकर पूछो, वहीं सब कुछ करती हैं... अरे साहब का क्या है वो तो बस ऐसे ही।'

PunjabKesari

बॉलीवुड में आने से पहले गोविंदा ने बदला था नाम

वही, इस दौरान कपिल ने गोविंदा से पूछा कि ऐसी अफवाहें हैं कि आपने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले कई बार अपना नाम बदला था? जवाब में एक्टर ने कहा कि हां ये बात सही है। गोविंदा नाम रखने से पहले मैं अपना नाम 6 बार बदल चुका हूं। इससे पहले उन्होंने गोविंद आहूजा, गोविंद राज, राज गोविंद और अरुण गोविंद जैसे नाम रखे थे।

PunjabKesari

बेटी टीना को लेकर भी किए खुलासे

गोविंदा की बेटी टीना से जब कपिल ने पूछा कि पापा और मम्मी में से सबसे ज्यादा आलसी कौन है? जवाब में टीना ने कहा कि पिता स्लीपिंग ब्यूटी हैं. उन्हें कहीं पर भी सुला दो वो सो जाते हैं. इसी बीच गोविंदा कहते हैं कि जब भी मौका मिल जाए मैं सो जाता हूं।गोविंदा ने बताया कि वह पिछले 25 सालों से ठीक से नहीं सो पाए हैं क्योंकि वह लगातार काम कर रहे थे तो अब उन्होंने देर रात 2 बजे तक सो जाने की आदत बना ली है. लेकिन सोने के कुछ घंटे बाद तुरंत उठ जाते हैं. उन्होंने बताया कि बिजी शेड्यूल की वजह से नहीं सो पाते है तो जब कभी मौका मिलता है तो वे झपकी मार लेते हैं।

साथ ही टीना ने बताया कि पिता तैयार होने में सबसे ज्यादा समय लेते हैं और वे अपने लुक्स को लेकर काफी सजग रहते हैं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News