23 OCTWEDNESDAY2019 10:24:26 AM
Life Style

'टिप-टिप बरसा पानी' गाने पर गोविंदा ने किया पत्नी के साथ धमाकेदार डांस, दो बार की थी पत्नी से शादी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Sep, 2019 04:50 PM
'टिप-टिप बरसा पानी' गाने पर गोविंदा ने किया पत्नी के साथ धमाकेदार डांस, दो बार की थी पत्नी से शादी

पर्दे पर लोगों को खूब हंसाने और रूलाने वाले एक्टर गोविंदा भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वह लाइमलाइट में बने रहते हैं। हाल में ही गोविंदा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पत्नी सुनीता के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो में यह कपल टिप-टिप बरसा पानी गाने पर डांस कर रहे है। इस दौरान सुनीता ने ब्लू कलर का गाउन वियर किया है वही गोविंदा व्हाइट कलर के सूट में दिख रहे है। शादी के इतने साल बाद भी दोनों में प्यार आज भी बरकरार है जोकि इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है।

PunjabKesari

एक्टर गोविंदा की बात करें तो उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो ज्यादातर लोग जानते हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही लोगों को पता है। गोविंदा ने 1987 में सुनीता आहूजा से शादी की। करियर की वजह से उन्होंने अपनी शादी को 4 साल तक छिपाकर रखा था।  सुनीता लाइमलाइट से दूर रहती है। 49 साल की उम्र में गोविंदा ने पत्नी सुनीता से दोबारा शादी की थी। इसकी वजह बताते हुए गोविंदा ने कहा कि ऐसा उन्होंने अपनी मां के कहने पर किया। मां ने उनसे एक बार कहा था कि 49 की उम्र में पहुंचकर दोबारा शादी करना। अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए गोविंदा ने जनवरी 2015 में सुनीता के साथ पूरे रीति-रिवाज़ के साथ दोबारा शादी की।

PunjabKesari

दोनों की लवस्टोरी की बात करें तो एक पार्टी के दौरान दोनों एक-दूसरे से पहली बार मिलें। इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि मैं सुनीता के साथ एक पार्टी से लौट रहा था। तभी हमारा हाथ एक-दूसरे से छू गया। फिर हम दोनों ने हाथ नहीं हटाया । इस तरह से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई।' सुनीता गोविंदा की पहली फिल्म 'तन-बदन' के डायरेक्टर आनंद सिंह की साली हैं।एक इंटरव्यू में गोविंदा ने अपनी लाइफ के सबसे इमोशनल लम्हे के बारे में भी बताया था। उन्होंने कहा था, "मैंने अपनी फैमिली में 11 मौतें देखी हैं। इनमें से एक मेरी पहली बेटी की डेथ है, जो चार महीने की उम्र में चल बसी थी। वह प्रीमैच्योर बेबी थी। बेटी के अलावा, मैंने अपने पिता, मां, दो कजिन्स, जीजा और बहन की डेथ देखी है। इन सभी के बच्चों को मैंने ही बड़ा किया है। क्योंकि उनकी कंपनियां बंद हो चुकी थीं और उनके पास कोई काम नहीं था। मेरे ऊपर बहुत इमोशनल और फाइनेंशियल प्रेशर रहा है।"

PunjabKesari

गाविंदा ने यह भी बताया कि उनकी मां की हुई भविष्यवाणी हमेशा सच साबित हुई।  उन्होंने बताया था, "जब मैं 17 साल का था तो मां ने कहा था कि 21 साल की उम्र मैं कमाल करूंगा और इसी उम्र में मेरी पहली फिल्म आई।  एक दिन मां ने कहा कि बेटी को जन्म देने के बाद पद्मा जीजी की डेथ हो जाएगी। उन्हें कैंसर था और आरती (कृष्णा की बहन) उनके पेट में थी। बाद में उनकी डेथ हो गई। इतना है नहीं, एक दिन मां ने अपनी ही मौत की भविष्यवाणी की और तीन महीने बाद उनकी डेथ हो गई।" गोविंदा दो बच्चों के पिता है। उनकी एक बेटी और बेटा है। वह इवेंट में बच्चों के साथ अक्सर स्पॉट होते रहते है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News