19 APRFRIDAY2024 7:54:57 PM
Life Style

पति के दिल पर राज करती हैं ये 6 नाम वाली लड़कियां

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Jan, 2019 06:41 PM
पति के दिल पर राज करती हैं ये 6 नाम वाली लड़कियां

जब किसी लड़की की शादी होती है तो उसके मन में यहीं डर बना रहता है कि पार्टनर उसे प्यार करेगा? क्या वह उसके दिल में खास जगह बना पाएंगी या नहीं? अगर आप भी इसी बात को लेकर चिंता में हैं तो आपको पता दें कि जिस प्रकार राशि हमारी शादीशुदा जिंदगी के कई राज बयां करती हैं, उसी प्रकार आप अपने नाम के पहले अक्षर से यह पता लगा सकते है कि शादीशुदा जिंदगी कैसी होगी और पति आपसे प्यार करेंगा या नहीं। चलिए आज हम आपको ऐसे 6 अक्षरों के नाम वाली लड़कियों के बारे में बताएंगे जो पति की हमेशा चहेती बनी रहती हैं। 


B नाम की लडकियां

B अक्षर के नाम वाली लड़कियां पढ़ाई में तो ढीली होती है लेकिन ऑफिस व घर का काम संभालने में माहिर होती हैं। पति से ऐसी लड़कियां बेशुमार प्यार करती है। वहीं, पति भी इन्हें बहुत प्यार देता हैं। 

 

D नाम वाली लड़कियां 

इस नाम की लड़कियां परिवार और अपने पति का प्रेम बखूबी पाती हैं। हालांकि यह आजाद ख्याल रखती है लेकिन फिर भी इन्हें परिवार व पति का प्यार मिलता हैं क्योंकि यह पति का भरोसा कभी टूटने नहीं देती। 

PunjabKesari, Nari, D नाम वाली लड़कियां , Deepika padukone Image

L नाम की लड़कियां

जिन लड़कियों का नाम L अक्षर से शुरू होता है, वो बहुत ही खुश मिजाज़ और रहमदिल की होती हैं। वहीं, दूसरी तरफ यह अपने पार्टनर का भरोसा कभी नहीं तोड़ती और हद से ज्यादा उसे प्यार देती हैं। यहीं वजह है कि पार्टनर भी इन्हें खोना नहीं चाहता और अपने पतलों पर बैठाकर रखना चाहता हैं।

 

N नाम की लड़कियां

इस अक्षर की लड़कियां बहुत ही खुशमिजाज होती हैं। इन्हें अपनी किसी भी बात का गुरूर नहीं होता। चालाकी के मामले में यह लड़कियों बिल्कुल जीरो होती हैं और अपने पति को हर खुशी देना चाहती हैं। वहीं, दूसरी तरफ यह अपने पति के दिल भी पूरा राज करती हैं। 

PunjabKesari

R नाम की लडकियां

R नाम वाली लड़कियां अपनी जिंदगी में बहुत कुछ हासिल करना चाहती है मगर हालात की वजह से इनकी कुछ इच्छाएं ही पूरी हो पाती हैं। मगर यह पति का पूरा प्यार व उसके दिल में राज करती हैं। 

 

S नाम वाली लड़कियां

स्वभाव रोमांटिक इस अक्षर वाली लड़कियों को अपने पति को खुश करना बखूबी आता है। यह न सिर्फ पति बल्कि अपने गुणों से ससुराल वालों का दिल भी जीत लेती है। इनकी खासियत है कि यह झट से दूसरों को आकर्षित कर लेती हैं। 

PunjabKesari, Nari, S नाम वाली लड़कियां, sonam k Ahuja Image

Related News