18 APRTHURSDAY2024 12:53:01 PM
Life Style

परफैक्ट फिगर के लिए पॉपुलर है यह लड़की

  • Updated: 17 Feb, 2017 08:16 PM
परफैक्ट फिगर के लिए पॉपुलर है यह लड़की

लाइफस्टाइल: दुनियाभर में कई मॉडल्स हैं जो अपनी खूबसूरत और फिगर के कारण काफी फेमस हैं। आज हम आपको एक एेसी ही मॉडल के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी परफैक्ट फिगर के कारण दिनों-दिन मशहूर होती जा रही है। अपनी खूबसूरती से इन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है।

अमेरिका की मॉडल अमांडा सरनी की उम्र 25 साल है। यह खूबसूरत मॉडल हमेशा लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहती है। 2011 में अमांडा प्लेब्वॉय मिस अक्टूबर भी बनीं। अमांडा का कहना है कि उनके किसी दोस्त ने उन्हें प्लेब्वॉय के लिए बिकनी फोटोज भेजने का सुझाव दिया था, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई।टि्वटर और इंस्टाग्राम पर इनके लाखों फॉलोवर्स है। यहीं नहीं, इनके यूट्यूब चैनल के 1,360, 407 सबस्क्राइबर्स हैं।

अमांडा को चॉकलेट खाना बहुत पसंद है लेकिन अपनी सेहत का ख्याल रखते हुए वह  इसका अधिक सेवन नहीं करती। प्लेब्वॉय बनाने के बाद उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। अमांडा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीर अपलोड करती हैं लोग उनकी तस्वीरों पर अच्छे कोमेंट भी करते हैं। आपको बता दें कि अमांडा ने कॉमेडी फिल्म में भी डेब्यू किया।

Related News