25 APRTHURSDAY2024 3:07:17 PM
Life Style

परफैक्ट बॉडी के लिए पॉपुलर है यह लड़की!

  • Updated: 11 Feb, 2017 01:12 PM
परफैक्ट बॉडी के लिए पॉपुलर है यह लड़की!

लाइफस्टाइलः बचपन में लड़कियां बॉर्बी डॉल से खेलना बहुत पसंद करती हैं और उसकी तरह खूबसूरत होने का सपना हर लड़की का होता है। कई लड़कियों ने तो बॉबी डॉल की तरह दिखने के लिए सर्जरी भी करवाई हैं। आज हम आपको एक एेसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो बिना सर्जरी के बॉबी डॉल की तरह दिखती है। रूस में रहने वाली एक लड़की का चेहरा बिल्कुल गुड़िया की तरह है। अपनी खूबसूरती के लिए यह लड़की काफी मशहूर है। 

20 वर्षीय यूलिया विक्टोरोवना विन्स दिखती तो गुड़िया जैसी है लेकिन उसकी बॉडी इतनी परफैक्ट है कि वह किसी को भी मात दे सकती है। पेशे से यूलिया पावरलिफ्टर है। इनकी परफैक्ट बॉडी और खूबसूरती के कई लोग दीवाने हैं। चेहरे से यूलिया काफी मासूम लगती है। यूलिया का कहना है कि उसने कभी पावरलिफ्टर बनने के बारे में कभी सोचा नहीं था। वह बस वर्कआउट करके अपनी बॉडी को फिट रखती थी लेकिन अब वह पावरलिफ्टर बन गई। यूलिया ने अपनी ट्रेनर की मदद से इस खेल में आगे बढ़ी और पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता में भाग लिया। उनका कहना है कि उन्हें अपने प्रोफेशन की वजह से कई बार बातें भी सुनने को मिलती है लेकिन वह बिना परवाह किए अपना काम करती है।

इंस्टाग्राम पर यूलिया को लाखों लोग फॉलो करते हैं। वह हर दिन अपने फॉलोअर्स के लिए नई तस्वीर अपलोड करती है। लोग उन्हें परफैक्ट वूमन कहकर बुलाते हैं। वह दिन में कई घंटे वर्कआउट करती है और रूटीन डाइट को फॉलो करती है। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद करते हैं। 

Related News