25 APRTHURSDAY2024 9:43:10 AM
Life Style

गौरी ने खोले रिलेशनशिप के कई सीक्रेट्स, बताया कैसा है शाहरुख के साथ उनका रिश्ता

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Jul, 2019 11:05 AM
गौरी ने खोले रिलेशनशिप के कई सीक्रेट्स, बताया कैसा है शाहरुख के साथ उनका रिश्ता

एक्टर शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक है। शाहरुख जहां एक एक्टर है वही उनकी पत्नी गौरी इंटीरियर डिजाइनर है। गौरी कई फेमस सेलेब्स के घर का इंटीरियर डिजाइन कर चुकी हैं। गौरी हमेशा किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल में ही गौरी एक बुक लांच इवेंट में पहुंची जहां उन्होंने अपने और शाहरुख के रिलेशन को लेकर कई खुलासे किए। 

 

गौरी ने अपने और शाहरुख के रिश्ते को लेकर खोले कई राज

गौरी ने कहा, 'शाहरुख खान अच्छे पिता और पति हैं। मैं ये कहना चाहूंगी कि उनकी पत्नी होना मेरे लिए काफी सकारात्मक बात जैसा है और मैं कोई भी नेगटिव बात फिलहाल नहीं करना चाहूंगी। मुझे लगता है मैं भी बाकि कामकाजी महिलाओं की तरह एक साधारण जिंदगी जी रही हूं। मुझे लगता है शाहरुख खान की वजह से यहां काफी पॉजिटिव बातें हैं और मैं सिर्फ पॉजिटिव बातों पर ही ध्यान देती हूं और अगर कुछ नेगिटव बातें होती भी हैं तो मैं उन्हें दूर रखना पसंद करती हूं।  

PunjabKesari

शाहरुख खान अच्छे पिता और पति हैंः गौरी

आगे गौरी कहती है कि मैं भी दूसरी औरतों की तरह ही एक कामकाजी महिला हूं. मैं अपनी मर्जी से स्पॉटलाइट में आती और जाती हूं, जो कि मेरे काम से जुड़ा है और मीडिया से जुड़ा है. मुझे लगता है मीडिया महत्वपूर्ण है तब जब आपको अपना काम दिखाना हो ताकि लोगों को उसके बारे में पता चले कि आप क्या कर रहे हो। तो मैं वो हिस्सा भी एन्जॉय करती हूं।'

PunjabKesari

इन दिनों फिल्मों से दूर हैं शाहरुख 

बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे है। अपनी दो फिल्में जब हैरी मेट सेजल और जीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख ने फिल्मों से दूरी बना ली। 

Related News