25 APRTHURSDAY2024 2:33:21 PM
Life Style

जाह्नवी-खुशी ही नहीं, बॉलीवुड सिस्टर्स और ये मां-बेटियां भी शेयर करती हैं अपनी ड्रैसेज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Jun, 2019 01:29 PM
जाह्नवी-खुशी ही नहीं, बॉलीवुड सिस्टर्स और ये मां-बेटियां भी शेयर करती हैं अपनी ड्रैसेज

बहनों का रिश्ता दुनिया का सबसे अनमोल रिश्ता है। बहन वो दोस्त हैं जिसके साथ हम अपने दुख-सुख बड़ी आसानी से शेयर कर लेते है और वो भी दूसरे को हमारे इस सीक्रेट को बिल्कुल भी नहीं पता चलने देती है। बहनें न सिर्फ अपने दुख-सुख एक-दूसरे के साथ सांझा करती है बल्कि एक-दूसरे की चीजों को भी शेयर कर लेती है जोकि कोई बड़ी बात नहीं है। कुछ ऐसा ही करती हैं बॉलीवुड की कुछ सिस्टर्स। बता दें कि सिर्फ बॉलीवुड सिस्टर्स ही नहीं बल्कि मां-बेटी भी एक-दूसरे के कपड़े शेयर करती हैं। 

PunjabKesari

जाह्नवी-खुशी कपूर

जी हां, कुछ दिनों पहले एक इवेंट में बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी अपनी बहन जाह्नवी कपूर की फ्लोरल प्रिंटेड रफ्फल ड्रैस पहने नजर आईं थी जिसके बाद उनकी काफी खबरे भी आईं। बता दें कि सिर्फ जाह्ववी-खुशी ही नहीं बल्कि अन्य कई बॉलीवुड सिस्टर्स एक-दूसरे के कपड़े शेयर कर लेती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

करीना -करिश्मा कपूर

करिश्मा और करीना कपूर, दोनों बॉलीवुड की फैशन आइकन कहलाई जाती है लेकिन ये दोनों बहने भी एक-दूसरे से कपड़े शेयर कर ही लेती हैं।

PunjabKesari

पिछले साल इनकी एक तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसमें करीना कपूर-करिश्मा कपूर एक जैसे एथनीक सूट में नजर आईं थी। 

PunjabKesari

इससे बाद एक और तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें करिश्मा अपनी छोटी बहन करीना की मल्टीकलर स्कर्ट पहने नजर आईं था। हालांकि, यहां करीना ने इस स्कर्ट को व्हाइट टैंक टॉप के साथ कैरी किया था, वहीं करिश्मा ने इसे ब्लैक टॉप के साथ नया ट्विस्ट दिया। 

PunjabKesari

दीपिका-अनीशा पादुकोण

अगर दीपिका को भी बॉलीवुड की स्टाइल आइकन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं लेकिन वो खुद कई बार अपने आउटफिट्स रिपीट कर चुकी हैं। इसके अलावा उनकी बहन अनीशा भी दीपिका के कपड़े पहनने में कोई झिझक नहीं करती है। दरअसल, एक बार अनीशा बहन दीपिका के साथ रेडकार्पेट पर उसी की ऑरेंज कलर की ड्रैस पहन कर पहुंची थी। हालांकि, दोनों को यह ड्रैस खूब जंच रही थी। 

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा-अमृता अरोड़ा

ये अरोड़ा सिस्टर भी फैशन के मामले में अक्सर चर्चा बटौर लेती हैं। इनमें प्यार इतना है कि अगर इनको एक-दूसरे की ड्रैस पसंद आए तो बेझिझ होकर उसे फ्लॉन्ट भी कर लेती है। मलाइका-अमृता की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों बहने एक ही जैसी ऑफ-शोल्डर ड्रैस में नजर आ रही हैं, हालांकि इस लुक में दोनों ही काफी हॉट लग रही हैं। 

PunjabKesari

मलाइका-अमृता के इस सेम ड्रैस लुक में एक डिफरेंस हैं वो यह कि यहां मलाइका ने इस ड्रैस के साथ हील कैरी की वहीं बहन अमृता ने कंफर्ट लुक के साथ व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थें। 
PunjabKesari

Related News