25 SEPFRIDAY2020 5:26:46 PM
Life Style

टीवी की इन 6 एक्ट्रेस को नहीं रास आई पहली शादी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Aug, 2020 06:27 PM
टीवी की इन 6 एक्ट्रेस को नहीं रास आई पहली शादी

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सितारों को समझना काफी मुश्किल है क्योंकि इनके रिश्ते पल में बनते है तो दूसरे ही पल टूट भी जाते हैं। जबकि कई ऐसे कपल्स भी हैं जिनकी मिसाल आज लोग भी देते हैं लेकिन यहां ज्यादा कहानियां टूटे रिश्तों की हैं। चलिए आज हम आपको टीवी की उन एक्ट्रेस से मिलवाते हैं जिन्हें पहली शादी ही रास नहीं आई। हालांकि, इनमें से कुछ पति से अलग होकर अकेले जिंदगी बिता रही हैं तो कुछ दूसरी शादी कर अपना घर बसा चुकी है।  

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट का दिल करण सिंह ग्रोवर पर आया जोकि पहले से तलाकशुदा थे। जब दोनों के बीच नजदीकिया बढ़ने लगी तो साल 2012 में शादी कर ली। मगर इस बीच करण की नजदीकिया एक्ट्रेस बिपाशा से बढ़ने लगती हैं। शादी के तो साल बाद जेनिफर ने करण से तलाक ले लिया। जहां इसके बाद करण ने बिपाशा संग तीसरी शादी रचाई, वहीं जेनिफर ने अभी कोई शादी नहीं की। . 

PunjabKesari

अर्चना पूरन सिंह

जी हां, अर्चना पूरन सिंह को भी पहली शादी रास नहीं आई, हालांकि, उनका पहले पति से रिश्ता किस वजह से टूटा, इसका जिक्र कभी किसी से नहीं किया लेकिन पहली शादी की असफला के बाद अर्चना ने फैसला लिया था कि वो फिर कभी शादी नहीं करेगी लेकिन परमीत सेठी उनकी जिंदगी में आए जिसके बाद उनकी सोच बदली और 1992 में दोनों ने शादी कर ली। आज अर्चना अपनी दूसरी शादी से काफी खुश हैं।  

रश्मि देसाई

'उतरन' फेम रश्मि देसाई ने 2012 में को-स्टार नंदीश सिंह संधू से शादी की थी लेकिन शादी के 2 साल बाद भी दोनों ने एक-दूसरे से अलग हो गए। पहली शादी टूटने के बाद रश्मि का इतने सालों में नाम कई लोगों से जुड़ा। जबकि बिग बॉस में उनका नाम अरहान खान के साथ जुड़ा लेकिन शादी करने के अभी उनके दूर-दूर तक कोई आसान नहीं है। 

PunjabKesari

जूही परमार

जूही परमार ने 2009 में टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी की थी लेकिन उनके बीच किसी ना किसी बात को लेकर अनबन बनी रही जोकि एक बेटी के जन्म के बाद भी नहीं खत्म हुई। जबकि बात और उलझती गई जिसके बाद साल 2018 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया। हालांकि, तलाक के बाद दोनों ने ही कोई दूसरी शादी नहीं की। 

श्वेता तिवारी

शादी के मामले में लगता हैं कि श्वेता तिवारी की किस्मत भी बुरी हैं क्योंकि ना तो उन्हें पहली ना ही दूसरी शादी रास आई। श्वेता ने दोनों ही पतियों पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। हालांकि, कहा जाता है कि श्वेता का करियर उनके पहले पति की बदौलत ही पटरी पर आया था। दूसरी शादी के 6 साल बाद श्वेता अभिनव कोहली से अलग हो गई। 

रेणुका शहाणे

रेणुका शहाणे की पहली शादी एक मराठी थिएटर राइटर डायरेक्टर से हुई थी जिनका नाम विजय केनकरे था, लेकिन पहली शादी जल्द ही टूट गई। फिर रोणुका ने दूसरी शादी नामचीन एक्टर आशुतोष राणा से की। दोनों के 2 बेटे भी हैं। 19 साल से दोनों की शादी शानदार चल रही है, मगर वो बात अलग है कि दोनों के राजनीतिक विचार एक-दूसरे से उलट है। 

PunjabKesari

Related News