07 JULTUESDAY2020 5:21:53 AM
Life Style

बेटे के रिश्ते पर पहली बार बोले पिता, इशारों-इशारों में अंकिता करती थी सुशांत की परवाह

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 28 Jun, 2020 11:04 AM
बेटे के रिश्ते पर पहली बार बोले पिता, इशारों-इशारों में अंकिता करती थी सुशांत की परवाह

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को दुनिया को अलविदा कह गए लेकिन अभी भी उनके करीबी व फैंस सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे। यहां तक की उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी काफी मायूस है। हाल ही में सुशांत के पिता ने पहली बार बेटे और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता को लेकर खुलकर बात की।

पहली बार अंकिता-सुशांत के रिश्ते पर पिता ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत के पिता केके सिंह ने दोनों की रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि उनके बेटे की लाइफ में सिर्फ अंकिता ही थी जिसे वो अच्छे से जानते थे। अंकिता उनसे मिलने मुंबई भी आई थीं। इसके बाद वो पटना भी मिलने आईं। केके सिंह ने सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप पर बात करते हुए कहा कि यह संजोग की बातें है जो होना होता है वो होकर ही रहता है। मैं बस इतना चाहता था कि सुशांत जल्द शादी कर लें। जिसके बारे में वो जब भी सुशांत से बात करते थे तो वो यह कहकर टाल देते थे कि 2021 में वो इस बारे में विचार करूंगा।

Sushant Singh Rajput heaps praise on ex Ankita Lokhande's ...

अंकिता लोखंडे को अच्छे से जानते थे सुशांत के पिता

बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पहले सुशांत अकिंता के साथ लंबे समय तक रिलेशन में रहे थे जिनके साथ उनकी बॉन्डिंग अक्सर खास देखने को मिलती थी। दोनों एक-साथ काफी खुश व लवली कपल की तरह दिखते थे, बीच में ऐसी खबरें भी आई थी कि दोनों जल्द शादी करने वाले है लेकिन एक-दूसरे को करीब 6 साल तक डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि, ब्रेकअप के बाद दोनों ने कभी एक-दूसरे पर कोई इल्जाम नहीं लगाया। मगर सुशांत के साथ हुए ब्रेकअप से उबरने के बाद अंकिता ने एक इंटरव्यू में इतना जरूर कहा था कि उनकी एक्टर से बात नहीं होती है। उन्होंने बताया था कि लोग भले ही फ्रेंड्स बने रह लेते हैं लेकिन हमारे बीच ये संभव नहीं है। ब्रेकअप के बाद फ्रेंड्स बनकर रहना काफी मुश्किल है। मगर अब मैं इस गम से निकल चुकी हूं।'

Sushant Singh Rajput Confirms His Breakup With Ankita Lokhande For ...

निधन के बाद सुशांत के परिवार से मिलने पहुंची थी पटना

रिश्ता टूटने के बाद सुशांत अपने करियर में बिजी हो गए थे जबकि कहीं न कहीं उनके दिल में अंकिता के लिए खास जगह थी। कहा जाता है कि ब्रेकअप के बाद भी अंकिता सोशल मीडिया के जरिए इशारो-इशारो में सुशांत सिंह राजपूत को ढेर सारी सीख दिया करती थी। ब्रेकअप के चंद दिन बाद ही अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि अगर आपको कोई ऐसी औरत मिलते हैं जो आपको कामयाबी की राह पर ढकेलती है और आपको पॉजिटिव एनर्जी देती और बुरे वक्त आपको छोड़कर नहीं जाती तो ऐसी औरत को जिंदगी भर के लिए अपना पार्टनर बना लेना चाहिए। इतना ही नहीं, अंकिता की पोस्त से तो ऐसा लगता था कि वो बार-बार सुशांत को किसी बात को लेकर आगाह कर रही थी। अंकिता लोखंडे द्वारा शेयर किए गए एक पोस्ट में लिखा था कि 'अगर तुम भीड़ को फॉलो करोगे तो हो सकता है कि तुम उसमें ही खो जाओ।'

ब्रेकअप के बाद पूरी तरह टूट चुकी थी अंकिता 

बता दें कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे डिप्रेशन में चली गई थी लेकिन इस दौरान उन्होंने खुद को मजबूत बनाया।  सुशांत के निधन की खबर पता लगते ही अंकिता एक बार फिर टूट गई थी, उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ही एक ऐसी लड़की थी जिसके बारे में सुशांत के पिता जानते थे, वो सुशांत के भी काफी करीब थी, उनके पिता ने बताया कि वह रिया चक्रवर्ती के बारे में नहीं जानते थे। कहा जाता है कि सुशांत की प्रेयर मीट भी उनके परिवार वालों ने रिया को नहीं इनवाइट किया था जिसके चलते कयाल यह लगाए जा रहे है कि सुशांत की फैमिली को रिया को पसंद नहीं करती थी।

Ankita Lokhande Reacts to News of Sushant Singh Rajput Commiting ...

Related News