25 APRTHURSDAY2024 11:18:21 PM
Life Style

मशहूर एस्ट्रोलॉजर बेजान दारूवाला का निधन, कोरोना का चल रहा था इलाज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 31 May, 2020 01:10 PM
मशहूर एस्ट्रोलॉजर बेजान दारूवाला का निधन, कोरोना का चल रहा था इलाज

मशहूर ज्योतिषी बेजान दारूवाला का 90 वर्ष की आयु में कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें  गुजरात के गांधीनगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। बताया जा रहा है कि कोरोना का शुरूआती लक्षण दिखने की वजह से उनका इलाज चल रहा था। हालांकि, उनके बेटे ने साफ इस बात से इंकार कर दिया। उनके बेटे नस्तूर दारूवाला का कहना है कि निमोनिया और ऑक्सीजन की कमी के कारण उनकी मृत्यु हुई हैं। बेजान दारूवाला के निधन पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी दुख जताया। 

Saddened by the demise of renowned Astrologer Shri Bejan Daruwalla. I pray for the departed soul. My condolences. Om Shanti...

— Vijay Rupani (@vijayrupanibjp) May 29, 2020

 

विजय रूपाणी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रसिद्ध ज्योतिषी बेजन दारूवाला के निधन से दुखी हूं। मैं दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं। मेरी संवेदना। बता दें कि बेजान दारूवाला का जन्म 11 जुलाई 1931 को मुंबई में हुआ था। अपनी खास भविष्यवाणी का नमूना कई बार पेश करने वाले बेजान दारूवाला पारसी परिवार से ताल्लुक रखते थे। उनकी भविष्यवाणी आज भी लोगों को याद है। 

मशहूर ज्योतिषी बेजन दारूवाला का ...

संजय गांधी की मौत से लेकर राजनीति से जुड़ी कई भविष्यवाणियां, बेजान दारूवाला ने ही की थी। यहां तक की भारतीय जनता पार्टी के उद्भव की भविष्यवाणी भी बेजान दारूवाला ने ही की थी। इसके अलावा करगिल से लेकर गुजरात भूकंप, देश के प्रधानमंत्री जैसी कई भविष्यवाणियां वो कर चुके हैं जिस वजह से उनका नाम देश के मशहूर ज्योतिष‍ियों में शामिल था। मगर अफसोस की इतने महान ज्योतिषी अब हमारे बीच नहीं रहे।  
Bejan Daruwalla Top 10 Prediction Bejan Daruwalla Bhavishyawani ...

 

Related News