27 JUNTHURSDAY2019 3:44:51 PM
Life Style

तलाक के बाद भी दोस्त हैं ऋतिक-सुजैन, पार्टनर में ऐसी खूबी ही चाहती हैं लड़कियां

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 10 Jan, 2019 11:15 AM
तलाक के बाद भी दोस्त हैं ऋतिक-सुजैन, पार्टनर में ऐसी खूबी ही चाहती हैं लड़कियां

बॉलीवुड में 'माचो मैन' का खिताब हासिल करने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन आज 45 साल के हो गए। फिटनेस, रफ एंड टफ लुक और डांस के अलावा ऋतिक अपनी क्यूट अदाओं से भी लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। भले ही वह अपनी पत्नी से अलग हो चुकें हैं लेकिन आज भी वह दोनों अच्छी दोस्त हैं और उनकी यही खूबी उन्हें परफेक्ट पार्टनर भी बनाती है। हैंडसम एंड हॉट ऋतिक परफेक्ट हीरो मटेरियल ही नहीं बल्कि परफेक्ट लाइफ पार्टनर भी हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि उनमें ऐसी क्या खूबियां जो हर लड़की अपने पार्टनर में देखना चाहती है।

 

तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त हैं ऋतिक-सुजैन

भले ही वह अपनी पत्नी से अलग हो चुकें हैं लेकिन आज भी वह दोनों अच्छी दोस्त हैं और उनकी यही खूबी उन्हें परफेक्ट पार्टनर भी बनाती है।

PunjabKesari

डांस

डांस में तो ऋतिक नंबर 1 है और अपने पार्टनर के साथ डांस तो हर लड़की करना चहती है। उनके डांस मूव्स को देखकर हर लड़की सोचती है कि उनका पार्टनर भी ऐसे ही डांस करता हो। परफेक्ट पार्टनर के मामले में वह कम्पलीट पैकेज है।

 

आगे बढ़ने के लिए करें प्रेरित

अगर आपका पार्टनर हमेशा आपको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है तो वह सच में आपकी कामयाबी से खुश है और आपको बेहद प्यार और इज्जत देता है। अपने पार्टनर में यह खूबी भला कौन-सी लड़की नहीं देखना चाहेगी।

 

परिवार को देते हैं अहमियत

भले ही ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया हो लेकिन दोनों अपने बच्चों के लिए आज भी साथ में खूब समय बिताते हैं। दोनों अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं करना चाहते और इसलिए वे बच्चों के साथ समय बिताते हैं ताकि उन पर अपने माता-पिता के अलगाव का गलत असर ना पड़े।

PunjabKesari

रोमांटिक अंदाज

ऋतिक कई फिल्मों में अपनी रोमांटिक अंदाज दिखा चुके हैं, जो लड़कियों को दीवाना बना देता है। उनके रोमांस का स्टाइल देखकर हर लड़की सोचती है कि काश उनका पार्टनर भी ऐसा ही हो। उनकी बहुत-सी फिल्में उनकी रोमांटिक पर्सनैलिटी का एक्जाम्पल है।

 

इंटेंसिटी एंड टफनेस

हंसी मजाक के साथ लड़कियां ऋतिक जैसी इंटेंसिटी एंड टफनेस भी अपने पार्टनर में चाहती हैं। उनके टफ और इंटेंस लुक किसी का भी दिल जीत सकते हैं।

 

प्यार और सम्मान

सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी ऋतिक सभी लड़कियों को सम्मान देते हैं, जोकि उनकी सबसे बड़ी खूबी है। उनकी यहीं खूबी हर लड़की अपने पार्टनर में भी चाहती हैं।

PunjabKesari

कॉमेडी स्वभाव

भले ही ऋतिक ने ज्यादा कॉमेडी फिल्में ना की हो लेकिन फिर भी उन्होंने अपने हंसमुख अंदाज से लाखों लोगों का दिल जीता है। यही खूबी हर लड़की अपने पार्टनर में भी चाहती है कि वह उसे कभी ना रूलाए।

 

प्यारी बातें करना

अपनी बातों से तो वह हर लड़की को इम्प्रेस कर ही देते हैं, फिर चाहें वो फिल्म हो या रियलिटी। फिल्मों में उनकी प्यारी-प्यारी बाते सुनना तो हर लड़की में पसंद होता है। ऐसे में हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर भी ऐसी ही बातें करें।

 

सोच-समझ कर काम करना

ऋतिक अपना हर काम सोच-समझकर ही करते हैं फिर चाहे वो फिल्में चुनना हो या कोई और बात। लड़कियों को भी ऐसे पुरूष बहुत पसंद होते हैं जो भावनाओं में बहकर कोई निर्णय नहीं लेते और स्थिति के अनुसार ही व्यवहार करते हैं।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad