18 OCTFRIDAY2019 12:49:36 AM
Life Style

एक्ट्रेस को 'Revealing Dress' पहननी पड़ी महंगी, हो सकती है 5 साल की जेल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 05 Dec, 2018 10:29 AM
एक्ट्रेस को 'Revealing Dress' पहननी पड़ी महंगी, हो सकती है 5 साल की जेल

जमाना काफी आगे बढ़ चुका है लेकिन आज भी कई ऐसे रूढ़िवादी विचारों वाले देश हैं जहां आए दिन खुले विचारों को लेकर कोई न कोई विवाद होता रहता है। ऐसा ही विवाद मिस्र की एक एक्ट्रेस रानिया यूसुफ को लेकर सामने आया। दरअसल, यह विवाद हाल ही में हुए काहिरा फिल्म फेस्टिवल में रानिया यूसुफ की रिवीलिंग ड्रेस को लेकर हुआ है। इस फेस्टिवल में रानिया ब्लेक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन कर पहुंची जिसमें उनकी बॉडी साफ नजर आ रही थी। बस फिर क्या था, मिस्र के लोगों ने रानिया की ड्रेस को लेकर मुद्दा बना दिया। 

रानिया की 'रिवीलिंग ड्रेस' को लेकर भड़के लोग 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानिया के ब्लेक कलर ड्रेस को लेकर लोग नाराज हो गए। वहां के कानून के मुताबिक, इस अभिनेत्री पर व्याभिचार के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर दिया गया है। आपको बता दें कि अगर मिस्र की अदालत इस मामले में रानिया को दोषी ठहराती है तो उन्हें सजा के तौर पर 5 साल की जेल सुना दी जाएगी। 

PunjabKesari

12 जनवरी को अदालत में होगी सुनवाई 

खबरों के मुताबिक,मिस्र की अदालत रानिया के इस मामले की सुनवाई 12 जनवरी को करेगी। हालांकि, रानिया ने इस मामले में माफी भी मांग ली है। रानिया का कहना था कि 'अगर उन्हें पता होता कि उनकी ड्रेस को लेकर इतना विवाद होगा तो वह इस तरह का ड्रेस नहीं पहनतीं।'

PunjabKesari
अफ्रीकी देशों में महिलाओं को नहीं है खुली आजादी

अफ्रीकी देशों में अब भी महिलाओं को बाकी पश्चिमी देशों के जैसे खुली आजादी नहीं मिली है। दरअसल, यहां महिलाओं को इस तरह के रिवीलिंग कपड़े पहनने की आजादी नहीं है लेकिन फिर भी रानिया युसूफ ओपन नेट वाली ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर पहुंच गई। 

Related News