25 APRTHURSDAY2024 7:29:53 AM
Life Style

मेडिकल ऑफिसर्स पर फूटा दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा , कहा - मेरे भाई को नही है कोरोना

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 Mar, 2020 03:58 PM
मेडिकल ऑफिसर्स पर फूटा दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा , कहा - मेरे भाई को नही है कोरोना

कोरोना का कहर हर बार की तरह जारी है भारत में इसके मामले जहां बढ़ते जा रहे है वही टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के मायके घर  में 'COVID-19 डू नॉट विजिट' का नोटिस चिपका दिया गया है। 

Divyanka Tripathi Apologies on her comment on Mumbai construction ...

दरअसल दिव्यांका के भाई ऐश्वर्य त्रिपाठी को होम क्वारंटाइन  किया गया है। ऐश्वर्य त्रिपाठी जो कि इंडिगो एयरलाइंस में बतौर पायलट है , वह कुछ दिन पहले ही भोपाल पहुंचे थे। दिव्यांका का परिवार चूनाभट्टी इलाके में रहता है। ऐश्वर्य पायलट है और पायलट होने के कारण वह कई देशों की यात्रा भी कर चुके है और ऐसे में कोरोना का खतरा हो सकता है इसी की वजह से उन्हें  होम क्वारंटाइन  किया गया।

 अपने भाई के बारे में बात करते हुए दिव्यांका कहती हैं, 'मेरे भाई ने मुझे बताया कि वह भारत के बाहर और अंदर क्राफ्ट उड़ा रहा था जिसे किसी अन्य उड़ान दल की तरह नागरिक उड्डयन मंत्रालय द्वारा मंजूरी दे दी गई थी। उसकी आखिरी अंतरराष्ट्रीय उड़ान लगभग 13 दिन पहले थी और उसे कोरोना के कोई लक्षण नहीं है और उसी के लिए अधिकृत सरकारी डॉक्टरों को हर रोज रिपोर्ट कर रहा हैं। सभी एविएशन क्रू को सेल्फ क्वॉरेंटीन के अंदर रखा है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे पॉजिटिव हैं। यह सिर्फ एक सेफ्टी मेजर है।'

Divyanka Tripathi Reveals The Name Of The Upcoming Web Series ...

दिव्यांका ने कहा ,' सरकार के चिकित्सा अधिकारियों ने भी मेरे घर का दौरा किया था लेकिन वे हमारे घर में काम करने वाले लोगों से मिले और उन्हें कहा कि मेरे भाई को कोरोना है जो पूरी तरह से गलत था। ऐसी घटनाओं ने हलचल मचा दी है और गुस्सा दिलाया है। यह बल्कि कलंक है! हम अपने राष्ट्र को कोरोना फ्री बनाने के लिए किए जा रहे प्रयासों की पूरी तरह से सराहना करते हैं। लेकिन अधिकारियों को यह याद रखना होगा कि हम एक समाज में रहने वाले सम्मानजनक लोग हैं। लोगों को आधी जानकारी के बहकावे में आने से सावधान रहना होगा।'

आपको बता दें कि भोपाल में एक और नए मरीज़ में कोरोना की पुष्टि हुई है और इसे मिलाकर अब तक भोपाल में कोरोना के तकरीबन तीन मरीज़ हो गए हैं।इन्हें मिलाकर पूरे मध्य प्रदेश में कोरोना के तकरीबन 29 मरीज़ हो चुके हैं। 
 

Related News