17 AUGSATURDAY2019 9:07:41 PM
Life Style

शादी से ज्यादा महंगा पड़ा इन सेलेब्स को तलाक, किसी ने 380 करोड़ तो किसी ने दी आधी जायदाद

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 21 Jul, 2019 10:19 AM
शादी से ज्यादा महंगा पड़ा इन सेलेब्स को तलाक, किसी ने 380 करोड़ तो किसी ने दी आधी जायदाद

बॉलीवुड में आए दिन जोड़ियां बनती और टूटती हैं। यहां कब किसके साथ रिश्ता टूट जाए और किसके साथ जुड़ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। बॉलीवुड सेलेब्स शादी पर चाहे कम पैसे खर्च कर लें लेकिन इन्हें तलाक काफी महंगा पड़ता हैं। बॉलीवुड में एेसे कई सेलेब्स हैं जिन्हें तलाक के वक्त भारी रकम चुकानी पड़ी। चलिए आज हम आपको इस पैकेज में इन्हीं सेलेब्स के बारे में बताते हैं...

 

-संजय दत्त और रिया पिल्लई

इस लिस्ट में पहला नाम आता है संजय दत्त और रिया पिल्लई का। संजय दत्त रिया की दूसरी पत्नी थीं। पहली पत्नी ऋचा शर्मा की मौत के बाद उन्होंने रिया से शादी की। शादी के बाद संजय का अफेयर मान्यता के साथ चल रहा था। संजय दत्त ने रिया को तलाक दे दिया और अलुमिनि अमाउंट के तौर पर उन्हें 8 करोड़ रुपए और एक लग्जरी कार दी।

PunjabKesari

-मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान को तलाक दिया। उन्होंने मलाइका को अलुमिनि अमाउंट के तौर पर 15 करोड़ रुपए और एक फ्लैट दिया। अब मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है।

PunjabKesari

-सुजैन खान-ऋतिक रोशन

एक्टर ऋतिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खान के साथ शादी की। 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया हालांकि तलाक की वजह के बारे में अब तक खुलासा नहीं हुआ। खबरों की मानें तो ऋतिक ने सुजैन को अलुमिनि अमाउंट के तौर पर 380 करोड़ दिए थे। 

PunjabKesari

-करिश्मा कपूर और संजय कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने संजय कपूर के साथ शादी की थी लेकिन शादी के कुछ साल बाद संजय उन्हें परेशान करने लगे। इसी वजह से करिश्मा ने उनसे अलग होने का फैसला लिया। खबरों के मुताबिक करिश्मा ने संजय से अलुमिनि के रूप में 7 करोड़ रुपए मांगे थे। इसके अलावा संजय हर महीने बच्चों की परवरिश के लिए 10 लाख रुपए देते हैं।

PunjabKesari

-आमिर खान और रीना दत्त

एक्टर आमिर खान ने अपने पेरेंट्स की मर्जी के खिलाफ जाकर रीना दत्त से लव मैरिज की थी लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया। आमिर ने रीना को अलुमिनि के तौर पर 50 करोड़ रुपए दिए थे। 

PunjabKesari

-सैफ अली खान और अमृता सिंह

नवाब सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी। दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की। सैफ ने तलाक के वक्त अमृता को अलुमिनि के तौर पर कितनी रकम दी इसके बारे में उन्होंने कभी खुलकर बात नहीं की। खबरों की मानें तो सैफ ने अमृता को 5 करोड़ रुपए और अपनी आधी ज़ायदाद दी थी।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad