19 APRFRIDAY2024 3:38:49 PM
Life Style

शादी में दीपिका को लाखों का मंगलसुत्र पहनाएंगे रणवीर!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Nov, 2018 12:00 PM
शादी में दीपिका को लाखों का मंगलसुत्र पहनाएंगे रणवीर!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इसी महीने 14-15 नवंबर को इटली में सात फेरे लेने वाले हैं। इनकी शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। हर कोई शादी की लेटेस्ट अपडेट्स जानने को उत्सुक बैठा है। वहीं फैंस यह भी जानना चाहते है कि आखिर दीपिका अपनी शादी में किस डिजाइनर का लहंगा व ज्वेलरी पहनेगी। हाल ही में सुनने को मिल रहा है कि दीपिका शादी में लाखों का मंगलसुत्र पहनने वाली है।  

20 लाख रुपए का मंगलसूत्र पहनेगी दीपिका

PunjabKesari
खबरें आ रही है कि रणवीर शादी में दीपिका को करीब 20 लाख रुपए का मंगलसूत्र पहनाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, दीपिका ने अपनी शादी के लिए एक करोड़ रुपए के गहने खरीदे हैं। 

दीपिका ने रणवीर के लिए खरीदी चेन 

PunjabKesari
दीपिका पादुकोण के करीबियों का कहना है कि दीपिका ने अपने होने वाले पति रणवीर सिंह के लिए अंधेरी के एक ज्वेलरी शोरूम से एक चेन खरीदी है। जहां दीपिका खरीददारी के लिए गई, उस शोरूम को आधे घंटे पहले आम ग्राहकों के लिए बंद कर दिया गया था, ताकि दीपिका बिना किसी रोक-टोक के खरीददारी कर सकें। 

दोनों के घरों में शुरू हो चुकी है शादी की रस्में
गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की रस्में शुरू हो गई है। दीपिका पादुकोण ने बेंगलुरु में जाकर नंदी पूजा भी की तो वही रणवीर सिंह ने अपने घर पर सत्यनारायण भगवान की पूजा और हल्दी की रस्म निभाकर विवाह की रस्मों को निभाना शुरू कर दिया है। 
 

Related News