18 APRTHURSDAY2024 11:50:59 PM
Life Style

सब्यसाची ने नहीं तैयार किया दीपिका का ब्राइडल आउटफिट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Nov, 2018 04:04 PM
सब्यसाची ने नहीं तैयार किया दीपिका का ब्राइडल आउटफिट

बॉलीवुड के हिट कपल ने कल शाम बेंगलुरु के द लीला पैलेस में रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें दीपिका के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए। रिसेप्शन पार्टी में दीपवीर की ग्रैंड एंट्री काफी शनादार रही। इस दौरान इस कपल का शादी अंदाज दिखा। रणवीर कपूर ब्लेक एंड गोल्डन शेरवानी में नवाबी नजर आए तो दीपिका गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी में रॉयल ब्राइडल दिखीं।
PunjabKesari

शाही अंदाज में हुई दीपवीर की वेडिंग रिसेप्शन 

दीपिका-रणवीर की रिसेप्शन पार्टी की कुछ तस्वीरें डिजाइनर सब्यसाची ने भी शेयर की जिसपर उन्होंने कैप्शन में लिखा की दीपिका की यह साड़ी उनकी मां उज्जवला पादुकोण ने उन्हें गिफ्ट की है।

PunjabKesari

दीपिका की मां ने गिफ्ट की थी साड़ी

आपको बता दें कि दीपिका ने अपनी कोंकणी शादी में जो गोल्डन कांजीवरस साड़ी पहनी थी वो भी उन्हीं की मां की गिफ्टेड थी। जी हां, जिसे सब्यसाची की डिजाइनर साड़ी बताया जा रहा है वो असल में दीपिका की मां ने ही उन्हें लाकर दी थी। इस बात की जानकारी खुद सब्यसाची ने अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम पर दी है।

PunjabKesari

सब्यसाची क्लैरिफिकेशन 

डिजाइनर सब्यसाची ने लिखा, 'कोंकणी रिवाज के मुताबिक दुल्हन की साड़ी उसकी मां ही गिफ्ट के तौर पर देती है। दीपिका की मां उज्जला ने ही हमें यह साड़ी लाकर दी थी। यह साड़ी उन्होंने अंगदी गैलेरिया बेंगलुरु से खरीदी थी और इसके लिए हम उन्हें भी पूरा क्रेडिट देना चाहते हैं।'

PunjabKesari

Related News