25 APRTHURSDAY2024 8:45:38 PM
Fashion

सोनम-अनुष्का से महंगी है दीपिका पादुकोण की Wedding Ring, करोड़ों में कीमत

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 16 Nov, 2018 01:03 PM
सोनम-अनुष्का से महंगी है दीपिका पादुकोण की Wedding Ring, करोड़ों में कीमत

कल बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों ने ऑफिशियली अपनी वेडिंग पिक्चर सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर कर डाली है। इस हिट कपल की शादी दो तरीके से हुई, पहली कोंकणी रिवाज और दूसरी सिंधी स्टाइल में। पहली मैरिज सेरेमनी पर दीपिका गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी में नजर आईं तो दूसरे दिन आनंद कारज के वक्त वह रेल कलर के लहंगे में दिखीं।

 

दीपिका की इंगेजमेंट रिंग कीमत 1.3 से 2.7 करोड़ रुपए
दीपिका पादुकोण के दोनों लुक काफी खूबसूरत लग रहे थे लेकिन इसी बीच सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही है दीपिका की अंगूठी। शादी की रस्म के दौरान दीपिका ने बड़े साइज की एमराल्ड कट वाली डायमंड रिंग पहनी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रिंग की कीमत 1.3 से 2.7 करोड़ रुपए है। 

PunjabKesari

अनुष्का- सोनम से महंगी दीपिका की रिंग
खास बात है कि प्लैटिनम बैंड में लगी यह एमराल्ड कट डायमंड रिंग अब बॉलीवुड की सबसे महंगी इंगेजमेंट रिंग्स में शामिल हो चुकी हैं। दरअसल, प्रियंका की कुशम-कट डायमंड इंगेजमेंट की कीमत 2.1 करोड़ रुपए के आस-पास बताई जा रही है। वहीं, अनुष्का शर्मा की इंगेजमेंट रिंग की कीमत 1 करोड़ रुपए तो सोनम कपूर की अंगूठी की कीमत भी 90 लाख रुपए बताई गई, जिससे कयास लगाए जा रहे है कि दीपिका पादुकोण की रिंग बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी रिंग है। 

 

Related News