24 APRWEDNESDAY2024 11:56:37 AM
Life Style

'दीपवीर' के गले में दिखा एक जैसा लॉकेट, जानिए क्या है इसकी खासियत?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Sep, 2019 02:18 PM
'दीपवीर' के गले में दिखा एक जैसा लॉकेट, जानिए क्या है इसकी खासियत?

बॉलीवुड का फेमस कपल दीपवीर अक्सर अपने लुक व रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहता है। फिलहाल दोनों ही अपने काम में बिजी हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार निर्देशित 'छपाक' फिल्म में नजर आने वाली हैं। हाल ही में दीपिका एयरपोर्ट पर नजर आईं, जहां हर बार की तरह उनका स्टाइलिश लुक लोगों को इम्प्रेस कर गया। 

 

एयरपोर्ट पर दीपिका ग्रीन टोन जंपसूट में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बिंदास सनग्लासेस व ब्लैक शूज ट्राई किए जोकि उन्हें बिंदास लुक दे रहे थे, मगर सारी लाइमलाइट दीपिका के गले में पड़ा गोल्डन पैंडेट ने बटोर लीं। 

PunjabKesari

जी हां, इस दौरान दीपिका ने गोल्डन लॉकेट पहना था जिनसे हर किसी को आकर्षित किया। खास बात यह थी कि उन्होंने अपनी राशि के अनुसार मकर राशि का लॉकेट पहना था जोकि स्टाइल के तौर पर भी परफेक्ट था। अगर बात लॉकेट की कीमत की करें तो बता दें कि यह लॉकेट Misho ब्रांड का है जिसकी कीमत 12 हजार 500 रुपए है जबकि दीपिका के जंपसूटकी कीमत $225.00 यानी करीब 15 हजार 932 रुपए है।   

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका ही नहीं, बल्कि रणवीर सिंह भी अपनी राशि के अनुसार लॉकेट पहनें नजर आ चुके हैं।

PunjabKesari

दरअसल, एक मैगजीन फोटोसूट के दौरान रणवीर सिंह के गले में भी कर्क राशि का लॉकेट नजर आया था। अब बात तो साफ हैं कि यह कपल भी राशि में विश्वास रखता हैं और अपने गुड लक के लिए राशि के हिसाब से लॉकेट कैरी करते हैं। अगर आप भी राशि में विश्वास रखते हैं तो दीपवीर की तरह अपनी राशि का लॉकेट पहन सकते हैं। यह एक तो आपकी गुड लक के लिए फायदेमंद हैं, दूसरा इससे आप अपना एक नया कपल गोल सेट कर सकते हैं। 


 

Related News