20 APRSATURDAY2024 10:28:53 AM
Life Style

कंफर्म हुई 'दीप-वीर' की शादी और गेस्ट लिस्ट, जानिए पूरी Details!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 14 Aug, 2018 12:39 PM
कंफर्म हुई 'दीप-वीर' की शादी और गेस्ट लिस्ट, जानिए पूरी Details!

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन जोरों पर चल रहा है। वहीं,सोशल मीडिया पर काफी लंबे समय से खबरें आ रही है कि बॉलीवुड का एक और क्यूट कपल शादी करने वाला है। रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में हर कोई उनकी शादी के वैन्यू, लोकेशन व फिक्स डेट जानने को उत्सुक बैठा है। भले ही रणवीर और दीपिका की तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टि न हुई हो लेकिन उनकी शादी की डेट कंफर्म हो चुकी है। इतना ही नहीं, उनकी गेस्ट लिस्ट भी सामने आ चुकी है।

 

PunjabKesari

कबीर बेदी ने दीप-वीर को दी बधाई

 

हाल ही में 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के एक्टर कबीर बेदी ने रणवीर और दीपिका को शादी की डेट फिक्स होने पर बधाई दी। उन्होंने लिखा, 'Great couple! Great locale in Italy! Great event! Wishing @RanveerOfficial and @deepikapadukone a wonderful wedding, and a lifetime of happiness'

 

कब होगी शादी और गेस्ट लिस्ट?

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी की डेट 20 नवंबर फिक्स की है। दीपिका और रणवीर के सूत्रों ने बताया कि वह पल इन दोनों के लिए ही बेहद खास है इसलिए वह अपनी शादी में अपने करीबी दोस्तों व रिश्तेदारों को जरूर इनवाइट करेंगे। बताया जा रहा है कि शादी में करीब 30 लोग शिरकत करेंगे। 

 

PunjabKesari

 शादी व रिसेप्शन पार्टी की लोकेशन?

 

शादी के लिए दीप-वीर ने इटली को अपनी फेवरेट डैस्टिनेशन बताया है। वहीं शादी के बाद इंडिया में 2 रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी, जिसमें से एक दीपिका के होमटाउन, दूसरी मुंबई में बॉलीवुड सितारों के लिए रखी जाएगी। 

Related News