24 APRWEDNESDAY2024 4:07:24 AM
Life Style

फैंस की वजह से मुसीबत में फंसी ये अभिनेत्रियां, दीपिका-ऐश्वर्या हो गई थीं दुखी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 27 Jul, 2019 05:00 PM
फैंस की वजह से मुसीबत में फंसी ये अभिनेत्रियां, दीपिका-ऐश्वर्या हो गई थीं दुखी

बॉलीवुड सेलेब्स की कामयाबी के पीछे कही ना कही उनके फैन्स का भी योगदान होता हैं। फैन्स ही हैं जो उनकी फिल्में देखते हैं और उन्हें इतना प्यार देते हैं। वही कुछ फैन्स अपने फेवरेट स्टार के लिए इतने बेकरार हो जाते हैं कि वह उन्हें फॉलो करना शुरु कर देते हैं। कई बाद वह अपने फेवरेट स्टार को मुसीबत में भी डाल देते हैं। चलिए हम आपको उन सितारों के बारे में बताते हैं जिनके लिए उनके फैन्स की दीवानगी मुसीबत बन गई। 

 


प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड व हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कहा जाता है कि एक बार उनका एक फैन जबदस्ती उनके घर घुसने की कोशिश कर रहा था। फिर प्रियंका को पता चला कि पिछले एक हफ्ते से उनका फैन उनके लिए मिठाई, चूड़ियां और फूल लेकर आता था।

PunjabKesari
कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक हैं। खबरों के अनुसार कैटरीना का एक फैन उनका हर जगह पीछा कर रहा था यहां तक कि उनके अपार्टमेंट तक पहुंच गया। कैटरीना अपने इस फैन से काफी परेशान थी। 

PunjabKesari

वाणी कपूर 

एक्ट्रेस वाणी कपूर के लिए तो उनका फैन मुसीबत ही बन गया। खबरों के मुताबिक, वाणी का एक फैन उनकी कार का पीछा कर रहा था। लगातार पीछा करने पर वाणी ने उस फैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस की कार्यवाही से फैन को पकड़ा गया। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय बच्चन 

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को तो आंध्र प्रदेश के रहने वाले संगीत कुमार के एक शख्स ने अपनी मां बताते हुए यह तक कह दिया था कि ऐश्वर्या ने उसे 1988 में आईवीएफ के जरिए जन्म दिया है। बाद में पता चला कि वह ऐश्वर्या का फैन है। 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण

अपनी एक्टिंग से दीपिका पादुकोण करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। कहा जाता है कि जब दीपिका फिल्म ‘दिल धडकने दो’ की रिलीज पार्टी के बाद हॉटेल से बाहर निकलीं तो एक फैन उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की जिद करने लगा। काफी जिद करने पर दीपिका ने उसके साथ
सेल्फी खिंचवा ली। 

PunjabKesari

विद्या बालन

एक्ट्रेस विद्या बालन का एक फैन भी उनका पीछा करते हुए उनके घर तक पहुंच गया। बाद में वह हर जगह उन्हें फॉलो करने लगा। फैन से तंग आकर विद्या ने पुलिस में शिकायत की। 

PunjabKesari

Related News