20 APRSATURDAY2024 6:57:20 AM
Life Style

प्रियंका-निक की वेडिंग डेकोरेशन की तस्वीरें हुई वायरल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Dec, 2018 06:41 PM
प्रियंका-निक की वेडिंग डेकोरेशन की तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1-2 दिंसबर को क्रिश्चियन व हिंदू रिवाज से शादी कर चुके हैं। यह बिग फैट वेडिंग जोधपुर के मशहूर उम्मेद भवन पैैलेस में हुईं जो लोगों में बेस्ट इंडियन डेस्टिनेशन वेन्यू के तौर पर भी मशहूर है। 

जहां प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो चुकी हैं, वहीं वेन्यू डैकोरेशन की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। 

वेडिंग डैकोरेशन की तस्वीरें भी आईं सामने

उम्मेद भवन पैलेस में वेडिंग डैकोरेशन की तस्वीरें भी सामने आईं। वेन्यू को काफी शानदार तरीके से डेकोरेट किया गया है जो किसी फिल्मी लोकेशन से कम नही लग रहा था। 

PunjabKesari

व्हाइट एंड पिंक फूलों से सजा वेन्यू 

आपको बता दें कि निकयंका की शादी का वेन्यू व्हाइट एंड पिंक फूलों से सजाया गया था जो काफी आकर्षित लग रहा था। वहीं वेन्यू में मेहमानों की चियर्स को भी व्हाइट दुपट्टे के साथ डैकोरेट किया गया था। 

PunjabKesari

शानदार अंदाज से सजा निकयंका का वेडिंग मंडप

PunjabKesari

प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें

मैगजीन People TV  द्वारा निकयंका की तस्वीरें वायरल होने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने खुद ऑफिशियली शादी की तस्वीरें शेयर कर दी है। दोनों शादी में प्रियंका का स्टनिंग लुक देखने को मिला। क्रिश्चियन रिवाज से हुई शादी में प्रियंका ने Ralph lauren का गाउन पहना। वहीं हिंदू रिवाज से हुई शादी में प्रियंका ने सब्यसाची मुखर्जी का रेड कलर का लहंगा व ज्वेलरी पहनी। 

PunjabKesari

Related News