24 APRWEDNESDAY2024 8:56:32 PM
Life Style

Isha Ambani Wedding: शादी के खर्च को छोड़िए, नैपकिन की कीमत है लाखों रुपए!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 13 Dec, 2018 01:28 PM
Isha Ambani Wedding: शादी के खर्च को छोड़िए, नैपकिन की कीमत है लाखों रुपए!

देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी की हाईप्रोफाइल शादी की चर्चा हर तरफ हो रही हैं। शादी में राजनीति, उद्योग जगत व बॉलीवुड के तमाम दिग्‍गज सितारे शामिल हुए। अंदाजा लगाया जा रहा है कि शादी में 100 मिलियन डॉलर का खर्चा किया गया। इससे पहले 8-9 दिसंबर को उदयपुर के होटल ओबेरॉय उदय विलास में प्री-वेडिंग पार्टी रखी गई थी जिसमें तकरीबन 700 करोड़ रुपए खर्च हुए थे।

PunjabKesari, Nari, Isha Ambani wedding image

अगर बात ईशा अंबानी के आउटफिट की करें तो उसकी कीमत भी करोड़ों में बताई जा रही हैं। वहीं हाल में खबरें आई कि शादी के मेन्‍यू भी काफी खास था, जिसमें काफी महंगी-महंगी डिशेज परोसी गई। वहीं मेन्यू में रखी नैप‍किन ही सिर्फ लाखों में बताई जा रही हैं। 

मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए नैपकीन 

नैपकिन को खासतौर पर जाने माने ड‍िजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने तैयार किया था।  आपको बता दें कि मनीष मल्‍होत्रा बॉलीवुड के सबसे डिमांड‍िंग डिजाइनर हैं जिनके डिजाइन किए गए आउटफिट्स की न्‍यूनतम कीमत 5-7 लाख होती है। ऐसे में उनके द्वारा डिजाइन किए नैपकीन की कीमत लाखों में होना कोई हैरानी वाली बात नहीं है।   
PunjabKesari

लाल रंग के फूलों से सजा था अंबानी का घर

ईशा अंबानी की शादी के लिए 27 मंजिला ऊंचे घर एंटीलिया के मेन गेट को लाल रंग के गुलाब के फूलों से सजाया था। वहीं, इस पर गोल्डन कलर की रैपिंग भी की गई थी।

 

 

वहीं सफेद रंग की खूबसूरत झालरों को घर के दरवाजे पर कुछ इस तरह लटकाया गया है जैसे इस अनोखी इमारत के चेहरे पर घूंघट किया गया हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wonderful! Isha Ambani wedding decoration #ishaambani #antilia #homedecor #nari #mukeshambani

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Dec 11, 2018 at 10:40pm PST

 

Related News